Saturday, April 20, 2024
Advertisement

धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ऋतिक रोशन और सारा अली खान, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

सारा अली खान, ऋतिक रोशन और धनुष ने सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ कभी काम नहीं किया है। ऐसे में ऑनस्क्रीन इनकी केमिस्ट्री देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2019 7:54 IST
Dhanush, Sara Ali Khan and Hrithik Roshan- India TV Hindi
Dhanush, Sara Ali Khan and Hrithik Roshan

मुंबई: साउथ के स्टार धनुष ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में काम करेंगे। अब इस जानकारी को लेकर एक नई बात सामने आई है, जिसे सुनकर आप एक्साइटेड हो जाएंगे।

 
अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि आनंद एल राय ने लीड रोल्स को फाइनल कर लिया है। बताया जा रहा है कि धनुष के साथ इस मूवी में ऋतिक रोशन और सारा अली खान भी नज़र आ सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि, यह मूवी दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी।

ऋतिक रोशन की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हुई, जो जबरदस्त कमाई कर रही है। इस मूवी की कहानी आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। वो 'सुपर 30' नाम की कोचिंग चलाते हैं, जिसमें गरीब बच्चों मुफ्त में IIT-JEE की पढ़ाई कराते हैं।

वहीं, सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन संग अफयेर की वजह से चर्चा में हैं। इसके अलावा वह 'आज कल' फिल्म में भी नज़र आएंगी। उन्होंने अब तक 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Also Read:

पति निक जोनास संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ये Photos

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 'चांदनी' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों को क्यों कहा 'ना'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement