A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड MAMI बोर्ड से अलग हुए करण जौहर, नेपोटिज्म के मामले में बॉलीवुड के रवैये से खफा होने की खबरें ?

MAMI बोर्ड से अलग हुए करण जौहर, नेपोटिज्म के मामले में बॉलीवुड के रवैये से खफा होने की खबरें ?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्ममेकर करण जौहर काफी ट्रोल हुए थे। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए थे।

फिल्ममेकर करण जौहर ने सुशांत के साथ शेयर की थी ये फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KARANJOHAR फिल्ममेकर करण जौहर ने सुशांत के साथ शेयर की थी ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस मामले में फिल्ममेकर करण जौहर काफी ट्रोल हुए थे। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए थे। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर 8 लोगों को छोड़कर बाकी सभी को अनफॉलो कर दिया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि नेपोटिज्म के मामले में बॉलीवुड के रवैये से खफा होकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। वहीं, अब खबर आ रही है करण मुंबई फिल्म फेस्टिवल (MAMI) से इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक उनकी टीम ने ये कंफर्म नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म को लेकर जब सोशल मीडिया पर करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा था, तब इंडस्ट्री का कोई भी सितारा उनके सपोर्ट में आगे नहीं आया। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बात से वो बहुत नाराज हैं और इसी के चलते अब वो मामी से इस्तीफा देने वाले हैं। बता दें कि मामी के पैनल में दीपिका पादुकोण सहित कई सितारे शामिल हैं। 

सुशांत सिंह के निधन के बाद करण जौहर ने किया ट्विटर हैंडल में बड़ा बदलाव, इन 8 लोगो को छोड़कर सबको किया अनफॉलो

ट्विटर पर कई सेलेब्स को किया अनफॉलो

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर करण जौहर को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वो बीते 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। लगातार ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट में बदलाव किया था। करण ने कई सेलिब्रिटीज को अनफॉलो कर दिया है। अब वह सिर्फ 8 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अपूर्वा मेहता और उनके प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडिल हैं।

Image Source : करण जौहर का ट्विटर अकाउंटकरण जौहर का ट्विटर अकाउंट

सुशांत के निधन के बाद करण का पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने दो पोस्ट किए थे। करण ने पहला ट्वीट 14 जून को किया था। इस ट्वीट में करण ने लिखा था- 'ये खबर दिल तोड़ने वाली है। आपके साथ बिताए गए सभी पल मुझे याद हैं। यकीन ही नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' इसके बाद करण ने इंस्टाग्राम पर दूसरा पोस्ट किया। इस पोस्ट के साथ करण ने सुशांत के गले लगते हुए तस्वीर भी साझा की।

जब करण जौहर के शो में कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को लेकर कही थी ये बात, देखें वीडियो

करण ने पोस्ट में लिखा था- 'आपके साथ संपर्क में न रहने के लिए मैं दोषी हूं। मुझे लगता है कि आपको कुछ ऐसे लोगों की जरूरत थी जिनसे आप अपनी बातें शेयर कर पाते लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पाया। यह गलती मैं दोबारा नहीं करूंगा। हम बहुत ही शोर-शराबे और उर्जा से भरे लेकिन एकाकीपन से भरे समय में रहते हैं। हमारे में से कुछ लोग इस सन्नाटे के आसानी से शिकार बन जाते हैं। हमें न सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत है बल्कि इन्हें बनाए रखने की भी जरूरत है। आपकी प्यारी मुस्कान और आपका गले लगाना हमेशा याद आएगा।'

सुशांत ने करण के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ड्राइव में काम किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। अब सुशांत की आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' भी अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 

इनपुट: जोइता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News

Related Video