Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह के निधन के बाद करण जौहर ने किया ट्विटर हैंडल में बड़ा बदलाव, इन 8 लोगो को छोड़कर सबको किया अनफॉलो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्ममेक करण जौहर को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। करण जौहर ने अब अपने ट्विटर अकाउंट में बदलाव किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 19:48 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARANJOHAR करण जौहर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन के बाद सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर करण जौहर को लगातार ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत बीते 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। लगातार ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट में बदलाव किया है। करण ने कई सेलिब्रिटीज को अनफॉलो कर दिया है। अब वह सिर्फ 8 लोगों को फॉलो करते हैं।

करण जौहर ट्विटर पर जिन 8 लोगों को फॉलो करते हैं उनमे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अपूर्वा मेहता और उनके प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडिल हैं।

karan johar twitter account

Image Source : TWITTER
करण जौहर ट्विटर अकाउंट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर ने दो पोस्ट किए हैं। करण ने पहला ट्वीट 14 जून को किया था। इस ट्वीट में करण ने लिखा था- 'ये खबर दिल तोड़ने वाली है। आपके साथ बिताए गए सभी पल मुझे याद हैं। यकीन ही नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' इसके बाद करण ने इंस्टाग्राम पर दूसरा पोस्ट किया। इस पोस्ट के साथ करण ने सुशांत के गले लगते हुए तस्वीर भी साझा की।

 करण ने पोस्ट में लिखा- 'आपके साथ संपर्क में न रहने के लिए मैं दोषी हूं। मुझे लगता है कि आपको कुछ ऐसे लोगों की जरूरत थी जिनसे आप अपनी बातें शेयर कर पाते लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पाया। यह गलती मैं दोबारा नहीं करूंगा। हम बहुत ही शोर-शराबे और उर्जा से भरे लेकिन एकाकीपन से भरे समय में रहते हैं। हमारे में से कुछ लोग इस सन्नाटे के आसानी से शिकार बन जाते हैं। हमें न सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत है बल्कि इन्हें बनाए रखने की भी जरूरत है। आपकी प्यारी मुस्कान और आपका गले लगाना हमेशा याद आएगा।'

करण जौहर से पहले भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने भी ट्विटर पर सिर्फ तीन लोगों को छोड़कर सभी को अनफॉलो कर दिया था।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को गुरुवार को पटना में विसर्जित किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल्स से की थी। उन्हें एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से फेम मिला था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म काइ पो छे से कदम रखा। सुशांत आखिरी बार छिछोरे फिल्म में नजर आए थे। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement