A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन

आर्यन खान को जमानत देने के फैसले का कई फिल्मी हस्तियों ने स्वागत किया है। इनमें फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हैं।

karan johar shahrukh khan aryan khan- India TV Hindi Image Source : INSTA: KARANJOHAR आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद करण जौहर ने शाहरुख खान संग शेयर की फोटो 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज से मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में गिरफ्तारी के 25 दिनों बाद गुरुवार को आर्यन खान को जमानत दे दी। एनसीबी ने मुंबई के तट से एक क्रूज शिप पर 2 अक्टूबर को छापेमारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया था। इस मामले ने कई विवादों को जन्म दिया। फिलहाल, आर्यन को बेल मिलने के बाद शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं। कई जानी-मानी हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। इन सेलेब्स में फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हैं। 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ पुरानी तस्वीर साझा की है और दिल वाला इमोजी बनाया है। शाहरुख और करण की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। 

आर्यन खान को बेल मिलते ही सुहाना खान ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- 'आई लव यू'

Image Source : instagram करण जौहर ने शाहरुख खान संग शेयर की तस्वीर 

बता दें कि न्यायमूर्ति एन.डब्ल्यू.साम्बरे की एकल पीठ ने इसी मामले में सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। गौरतलब है कि निचली अदालत ने दो बार इनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। 

आर्यन खान को जमानत देने के फैसले का अभिनेत्री सोनम कपूर, फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया, सुधीर मिश्रा और अभिनेता आर. माधवन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने स्वागत किया तथा बांद्रा में शाहरूख खान के निवास पर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुट गयी।  

Latest Bollywood News