A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्रेलर लॉन्च पर बोले करण जौहर, मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे

ट्रेलर लॉन्च पर बोले करण जौहर, मेरे लिए गुड न्यूज वही होगी जब एक्टर मेरी फिल्म के लिए कम फीस लेंगे

करण जौहर ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए काम करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे।

Karan Johar- India TV Hindi Karan Johar

फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'गु़ड न्यूज' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए काम करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे।

करण ने कहा, "फिल्म 'गु़ड न्यूज' के अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फ्रंट पर उन्हें अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं दी है।"

Good Newwz Trailer: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां पढ़ें रिव्यू

मुंबई में सोमवार को निर्देशक राज मेहता के अलावा अक्षय, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ सहित मुख्य कलाकारों के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जौहर ने हंसते हुए कहा, "गुड न्यूज मेरे लिए वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम कीमत पर अभिनय करने के लिए तैयार हो जाए।"

उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि जैसे ही मैं कोई अच्छी खबर सुनता हूं, तभी किसी कोने से एक बुरी खबर सुनने को मिलती है।"

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की पहली शॉर्ट मूवी 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' हुई रिलीज, लोगों ने की जमकर तारीफ

करण ने कहा, "ऐसा बच्चों के जन्म की खबरों पर नहीं होता है। मुझे आज भी याद है जब मुझे मेरे दो बच्चों के होने की खबर मिली थी। मैं बहुत खुश हुआ था।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है गुड न्यूज के बाद आपको बैड न्यूज सुनने को मिलती है। यह हमारी जिंदगी में कभी खुशी कभी गम जैसा मामला है।"

Latest Bollywood News