1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Good Newwz Trailer: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां पढ़ें रिव्यू

Good Newwz Trailer Review: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिफरेंट कॉन्सेप्ट के साथ मिलेगी भरपूर कॉमेडी

'गुड न्यूज' को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। इसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 18, 2019 13:03 IST
Good Newwz Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर हुआ आउट

Good Newwz New Poster: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मूवी में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर के रिव्यू की बात करें तो अक्षय कुमार इस बार भी आपको हंसाने के लिए तैयार हैं, लेकिन कॉन्सेप्ट थोड़ा डिफरेंट है। करीना और अक्षय आईवीएफ के जरिए बच्चे की चाह में अस्पताल पहुंचते हैं, जहां दिलजीत और कियारा टकरा जाते हैं। डॉक्टर्स की गलती से अक्षय का स्पर्म कियारा के एग्स और दिलजीत का स्पर्म करीना के एग्स में मिक्सअप हो जाता है। इसके बाद शुरू होता कॉमेडी और इमोशंस का रोलर कोस्टर।

अक्षय और दिलजीत की जबरदस्त कॉमेडी देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। हालांकि, डॉक्टर्स की गलती के बाद जब बच्चे दुनिया में आएंगे, तब उनके साथ क्या होगा, ये तो मूवी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए लिखा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं, हम सब इसमें एक साथ हैं।'

Mardaani 2 Trailer Review: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' रेप और मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है

'गुड न्यूज' को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसमें करीना और कियारा दोनों प्रेग्नेंट हैं और दिलजीत व अक्षय बेबी बंप के बीच में फंसे दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

'मरजावां' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार एक या दो नहीं, बल्कि कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'बेल बॉटम' शामिल हैं। इस साल वो 'केसरी', 'मिशन मंगल' और 'हाउसफुल 4' में नज़र आ चुके हैं। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X