1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मरजावां' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

'मरजावां' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की 'मोतीचूर चकनाचूर' को तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक

'मोतीचूर चकनाचूर' और 'मरजावां' 15 नवंबर 2019 को रिलीज हुई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2019 8:28 IST
Motichoor Chaknachoor- India TV
'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्म में अथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ऑनलाइन लीक हो गई है। ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हुई थी। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं, जिसकी वजह से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ता है। बताया जा रहा है कि 'मोतीचूर चकनाचूर' के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया। 

'मोतीचूर चकनाचूर' के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की 'मरजावां' भी रिलीज हुई थी। मिलाप झावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भी तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है।  

Latest Photos November 18: बेटे तैमूर संग एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नज़र आईं करीना कपूर खान

इस साल कई बॉलीवुड फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया गया, जिसका खामियाजा मेकर्स को भुगतना पड़ा। अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4', प्रभास की 'साहो', तापसी और भूमि की 'सांड की आंख', 'बिगिल' समेत कई फिल्में पायरेसी वेबसाइट का शिकार हो चुकी हैं।

'मोतीचूर चकनाचूर' की बात करें तो इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म को देवा मित्रा बिस्वाल ने डायरेक्ट किया है। नवाजुद्दीन और अथिया के अलावा विभा छिब्बर, नव्नी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, सपना और अन्य कलाकार सपोर्टिंग रोल में नज़र आएं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13