A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर के बेटे यश मानते हैं अमिताभ बच्चन को सुपरहीरो, कहा-जल्द ही खत्म करेंगे कोरोना

करण जौहर के बेटे यश मानते हैं अमिताभ बच्चन को सुपरहीरो, कहा-जल्द ही खत्म करेंगे कोरोना

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके बेटे यश को यह विश्वास है कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से बचा सकते हैं।

karan johar and amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM karan johar and amitabh bachchan

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। आम आदमी के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने घरों में फैमिली के साथ टाइम बीता रहे हैं। क्वारंटाइन में अधिकतर सेलेब्स सोशल मीडिया में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच करण जौहर अपने बच्चों यश और रूही के प्यारे से वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही उन्होंने एक वीडियो शेर किया। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

करण जौहर अपने बेटे यश से पूछते हैं कि कोरोना के कारण सब कितना बुरा चल रहा है। तुम्हे क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस से कौन बाहर ले जाएगा। इस बात पर यश बोलते है 'अमिताभ बच्चन'। यह सुनकर करण जौहर शॉक्ड हो जाते हैं जिसके बाद उन्होंने यश से पूछा कि वह कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो इस पर यश कहते है कि अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे। 

कोरोना वायरस: सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे सहायता

इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी के कमेंट कर रहे हैं। वहीं अभिषेक बच्चन ने इस वीडियो में 'टू क्यूट' लिखा। वहीं श्वेता बच्चन ने कमेंट किया, 'हा हा इसे मिस कर रही हूं।'

करण जौहर अधिकतर कोरोना से संबंधित सवाल पूछते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

इंडिया टीवी के जरिए सिंगर श्वेता पंडित ने बताया इटली का हाल, '4-5 दिन की लापरवाही की सजा भुगत रहा है देश'

Latest Bollywood News