1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस: सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे सहायता

कोरोना वायरस: सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे सहायता

पीएम मोदी ने देशवासियों से आर्थिक मदद करने की अपील की थी, जिसमें बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: March 29, 2020 14:41 IST
salman khan coronavirus- India TV Hindi
दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे सलमान खान

कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में किए गए लॉकडाउन के चलते लोग इस वक्त अपने-अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से आर्थिक मदद की भी अपील की है, जिसके बाद अक्षय कुमार और वरुण धवन सहित कई जानी-मानी हस्तियां सामने आई हैं। इस बीच सलमान खान अपने ही अंदाज में जरूरतमंदों की मदद के लिए सामने आए हैं। 

सलमान खान वैसे तो कई सालों से 'बीईंग ह्यूमिन' के जरिए लोगों की मदद करते आए हैं, लेकिन अब आपदा के वक्त वो विचार कर रहे हैं कि लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े हुए दिहाड़ी मजदूरों के लिए कुछ किया जाए। मैंने जब उनकी टीम से बात की तो मैनेजर जॉर्डी पटेल ने कहा, 'हम फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सीने एम्प्लाइज (फ्विके) के हेड मिस्टर दुबे से बातचीत कर रहे हैं और सारी जानकारियां जुटा रहे हैं। जैसे ही हमारे पास डाटा आता है हम इस पर काम करेंगे।'

कोरोना वायरस: सलमान खान, बहन अर्पिता खान और उनके बच्चों संग पनवेल फॉर्महाउस में हुए शिफ्ट

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल हाउस में पूरे परिवार के साथ रह रहे हैं। इस दौरान वो कभी पेंटिंग करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी अपने भांजे आहिल के साथ वक्त बिताते हैं। सलमान 'राधे' की पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी कर रहे हैं।   

सलमान खान ने देशवासियों से अपील की थी कि वो घर पर ही रहें और सरकार के नियमों का पालन करें। उन्होंने इस संकट की घड़ी में काम कर रहे लोगों की हौसला अफजाई भी की थी।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर एक हजार के पार पहुंच गया है। पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। सिर्फ राशन, सब्जी-फल की दुकानें और मेडिकल स्टोर ही खुले हुए हैं। दूसरी तरफ अस्पतालों में इस स्थिति से निपटने के लिए पूरे प्रबंध किए जा रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X