A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर ने जुड़वा बच्चों और मां के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- मैं सिंगल पैरेंट हूं लेकिन रियलिटी में नहीं

करण जौहर ने जुड़वा बच्चों और मां के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- मैं सिंगल पैरेंट हूं लेकिन रियलिटी में नहीं

करण जौहर ने अपनी मां हीरू यश जौहर को अपने बच्चों यश और रूही के साथ सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। आज करण के जुड़वा बच्चे तीन साल के थे।

Karan johar- India TV Hindi Karan johar

फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रूही आज 3 साल के हो गए है। इस खास मौके में करण ने बच्चों और मां के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही अपनी मां हीरू यश जौहर को बच्चों की ठीक ढंग से देखभाल करने के लिए शुक्रिया कहा।

करण जौहर ने बच्चों और मां की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, 'मैं सामाजिक स्थिति में सिंग पैरेंट हूं ... लेकिन वास्तविकता में मैं निश्चित रूप से नहीं हूं।  मेरी मां को-पेरेंट्स बनकर इतनी खूबसूरती और भावनात्मक रूप से हमारे बच्चों के साथ हैं ... मैं उनके ठोस समर्थन के बिना कोई भी बड़ा निर्णय नहीं ले सकता था। ..दोनों जुड़वां आज 3 साल के हो गए और मैं चाहता हूं कि हर गुजरते साल के साथ नए जोश के साथ ये आगे बढ़ते रहें। मैं यूनिवर्स को थैक्यू कहना चाहता हूं उसमें रूही और यश के साथ हमें पूरा  किया।''

अमिताभ बच्चन ने बताया नमस्कार का सही अर्थ, ट्वीट हो रहा है तेजी से वायरल

इस पोस्ट में बॉलीवुड इंड्रस्टी के लोग कमेंट कर रहे है। जिसमें अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा, डायना पेंट, नेहा धूपिया, सोनाली बेंद्र, अमृता अरोड़ा आदि सेलिब्रेटी दोनों को प्यार भरे अंदाज में बर्थ डे विश कर रहे हैं। 

प्रोड्यूसर ने मंगलवार के दिनअपने दोनों बच्चों यश और रूही की प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की है। जिसमें बॉलीवुड सितारों की जगह उनके बच्चे नजर आएं।  जिसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम, करीना कपूर-सैफ के बेटे तैमूर, ऐश्वर्या राय बच्चन की बेची आराध्या, रितेश देशमुख के दोनो बेटे के अलावा सोहा अली खान और कुणाल खेमू की प्यारी सी बेटी इनाया खेमू शामिल हुई।

कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, पकड़े जाने पर गर्लफ्रेंड को कहा था कजिन

सोशल मीडिया पर यश और रूही की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में यश, रूही, तैमूर और इनाया मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video