A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नया सदस्य, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर आया नया सदस्य, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी हैं। करीना ने बेटे को जन्म दिया है।

kareena kapoor khan become mother again - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर खान दोबारा बनीं मां

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने रविवार को बेटे को जन्म दिया। करीना और अभिनेता सैफ अली खान की यह दूसरी संतान है। करीना को यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने सुबह करीब नौ बजे बच्चे को जन्म दिया। गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना एक बेटे तैमूर अली खान के पैरेंट्स हैं। करीना ने 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। 

करीना के पिता रणधीर कपूर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘उन्होंने (करीना ने) सुबह करीब नौ बजे बेटे को जन्म दिया। मैं जल्द ही उनसे मिलने जाऊंगा।’’ अभिनेत्री ने अगस्त में अपने गर्भवती होने की जानकारी दी थी। 

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। उन्होंने अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखा। वो योगासन करती भी नज़र आईं। साथ ही अपने काम पर भी पूरा ध्यान दिया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं करीना कपूर

Valentine's Day: सैफ अली खान की 'मूंछ' और तैमूर का 'पाउट', करीना कपूर ने दोनों पर यूं लुटाया प्यार​

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में प्रशंसकों के साथ एक बूमरैंग वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने में और मजबूत हो रही हैं। वीडियो में, करीना अपने दोनों हाथों को अपने बेबी बंप रखती हैं और इसे देखती हैं। साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नौ महीने और मजबूत हो रही हूं।"

वैलेंटाइन डे पर करीना ने यूं लुटाया था सैफ और तैमूर पर प्यार

करीना कपूर ने वैलेंटाइन डे पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान की फोटो शेयर की थी। पहली छवि में सैफ अभिनेत्री को गले लगाए हुए हैं। वह चेक शर्ट और डेनिम में हैं। साथ ही उन्होंने मूंछें भी रखी हुई हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "मैंने इन मूंछों के बावजूद तुमसे प्यार किया.. मेरे हमेशा के वेलेंटाइन।" 

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर फिर गूंजी किलकारी, फैंस यूं दे रहे हैं बधाई

इसके बाद उन्होंने तैमूर की एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इसलिए नहीं कि तुम मेरी तरह पाउट बना लेते हो.. बल्कि तुम मेरे हमेशा के वेलेंटाइन हो, मेरे दिल की धड़कन हो।"

2016 में हुआ था तैमूर का जन्म 

करीना, अभिनेता सैफ अली खान के साथ अक्टूबर, 2012 में शादी के बंधन में बंधी थीं। दंपति के घर 20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान तैमूर के रूप में आया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं। जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। अभिनेत्री ने हाल ही में घोषणा की कि वह अपनी पहली पुस्तक 'करीना कपूर खान्स प्रेगनेंसी बाइबिल' पर काम कर रही हैं।

सैफ (50) अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था। सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं। सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से चर्चित है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। इसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

Latest Bollywood News