A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कोरोना वायरस से है कनेक्शन

करीना कपूर खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कोरोना वायरस से है कनेक्शन

करीना कपूर खान जल्द ही 'तख्त' फिल्म में नज़र आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर सहित कई कलाकार होंगे।

kareena kapoor khan- India TV Hindi करीना कपूर खान ने शेयर की बचपन की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, जिसके बाद वो लगातार फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसका कनेक्शन कोरोना वायरस से है। बता दें कि इस घात महामारी का प्रकोप भारत में भी फैल चुका है, जिसकी वजह से सबकी रफ्तार थम गई है।

करीन कपूर ने अपनी बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं... जब इस समय कोई मुझसे हाथ मिलाना चाहता है। #StayHome #StaySafe'

कोरोना वायरस: लंदन से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती 7 दिन रहेंगी सबसे अलग

बता दें कि दुनियाभर में कहर बरपा रहे घातक कोरोनावायरस का प्रकोप देश में गहराने की आशंकाओं के मद्देजनर केंद्र एवं राज्य सरकारों की ओर से एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। विभिन्न हिस्सों में स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघरों और मॉल्स को बंद कर दिया गया है। बड़े इवेंट्स को रद्द किया जा रहा है। फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई है। 

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखाई दी थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर सकी। ऐसे में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया।

करीना, करण जौहर द्वारा निर्देशित मूवी जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्रनवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News