1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस: लंदन से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती 7 दिन रहेंगी सबसे अलग

कोरोना वायरस: लंदन से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती 7 दिन रहेंगी सबसे अलग

मिमी चक्रवर्ती अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए इंगलैंड गयी थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 6:53 IST
मिमी चक्रवर्ती- India TV Hindi
मिमी चक्रवर्ती

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर डर वाला माहौल बन गया है, हर कोई इससे ख़ुद को बचाने की कोशिश में लगा है। जो लोग बाहर देश से अपने देश लौट रहे हैं वो कुछ दिन ख़ुद को अलग रख रहे हैं, जिससे कि अगर वो संक्रमित हो गए हों तो उनकी वजह से दूसरों को इन्फ़ेक्शन ना फैले। इंग्लैंड से मंगलवार को भारत लौटीं बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ऐलान किया है कि कोरोनावायरस  के प्रकोप के मद्देनजर एहतियात के तौर पर अगले सात दिनों तक वह अपने घर में बिल्कुल अलग-थलग रहेंगी और यहां तक कि अपने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात नहीं करेंगी। 

कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचते ही मिमी को थर्मल स्क्रीनिंग और कोरोनावायरस से संबंधित अन्य औपचारिकताओं में से होकर गुजरना पड़ा। मिमी इंग्लैंड में अपनी फिल्म 'बाजी' की शूटिंग के चलते व्यस्त थीं।

कोरोना वायरस :अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

अन्य साथी कलाकारों के साथ टर्मिनल से बाहर निकलते हुए उन्होंने लोगों से अपील की कि वे महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करें।

जादवपुर से लोक सभा सदस्य मिमी ने कहा, "मैं दुबई होकर यूके से लौटी हूं, इसलिए सभी प्रकार की सावधानियां बरती गई हैं। मैंने अपने माता-पिता से मुझसे घर पर न मिलने को कहा है। मेरे पिता की उम्र 65 साल से ज्यादा है। अगले सात दिनों तक मैं अपने घर में ही रहूंगी।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X