A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Controversy: पहले शाहिद के साथ किसिंग वीडियो हुआ वायरल, फिर मीरा और करीना में हुई बेबी को लेकर बहस

Controversy: पहले शाहिद के साथ किसिंग वीडियो हुआ वायरल, फिर मीरा और करीना में हुई बेबी को लेकर बहस

कहा जा रहा था कि ये वीडियो करीना के फोन का है जिसे वो डिलीट करना भूल गई थीं और वो वीडियो इंटरनेट पर किसी ने वायरल कर दिया। उस वक्त इस वीडियो से काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हुई थी।

kareena mira

शाहिद और करीना की लड़ाई तो धीरे-धीरे सुर्खियों से बाहर हो गई। लेकिन हाल ही में मीरा राजपूत के इनडायरेक्टली कमेंट ने एक बार फिर से शाहिद करीना के झगड़े को हवा दे दी। दरअसल हाल में एक इवेंट में मीरा राजपूत ने कहा था कि "मैं अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती हूं।मैं उसे अपने सामने बड़ा होते हुए देखना चाहती हूं। मैंने उसे जन्म दिया है। वो कोई पप्पी नहीं है कि एक घंटा खेल कर मैं काम पर जाऊं।‘’

मीरा राजपूत के इस बयान की काफी आलोचना हुई। क्योंकि मीरा ने सभी वर्किंग महिलाओं पर कमेंट किया था जो बेबी को घर पर छोड़कर काम पर चली जाती हैं। माना जा रहा था कि मीरा ने ये कमेंट करीना के लिए किया है।

मीरा ने जिस तरह कमेंट किया करीना ने उतने ही प्यार से मीरा के कमेंट का जवाब दे डाला। करीना ने कहा आपको क्या लगता है कि मैं कैसी मां हूं जो अपने बच्चे का ख्याल नहीं रखती या जो अपने बच्चे को प्राथमिकता नहीं देती। करीना ने आगे कहा, मैं छत पर चिल्ला चिल्लाकर नहीं कह सकती कि मैं अपने बच्चे से बहुत प्यार करती हूं। या उसका ख्याल रखती हूं।

kareena kapoor mira rajput shahid kapoor saif ali khan

करीना ने यह भी कहा कि हर मां का उसके बच्चे से अलग तरह का रिश्ता होता है, आप किसी को कम या ज्यादा नहीं कह सकते हैं। इसके अलावा करीना ने यह भी कहा कि मां बनने से या प्रेगनेंट होने से कुछ नहीं बदलता है। करीना कपूर ने कहा कि "मैंने बेबी के होने के बाद जल्दी ही अपने पैरों पर खड़ी हो गई। मैं काम भी शुरू कर दिया है क्योंकि मेरा मानना है कि प्रेग्नेंसी या बेबी के होने से आपकी खुद की लाइफ खत्म नहीं हो जाती है।"

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News