Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम का हिस्सा हैं करीना कपूर खान, राधिका मदान ने किया कंफर्म

इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम का हिस्सा हैं करीना कपूर खान, राधिका मदान ने किया कंफर्म

इरफान खान ने 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में इरफान की बेटी का रोल राधिका मदान कर रही हैं।

Kareena Kapoor Khan, Radhika Madan- India TV Hindi Kareena Kapoor Khan,  Radhika Madan

इरफान खान ने 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में इरफान की बेटी का रोल राधिका मदान कर रही हैं। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के क्लिपबोर्ड की तस्वीर शेयर की और बताया कि वो इस फिल्म के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। राधिका ने कैप्शन में #KareenaKapoorKhan भी लिखा, जिससे यह कंफर्म हो गया कि फिल्म में करीना भी नज़र आएंगी।

बहुत दिनों से खबरें आ रही थी कि करीना फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आएंगी, लेकिन कुछ कंफर्म नहीं हो पा रहा था। हालांकि राधिका के कैप्शन ने अब सब कंफर्म कर दिया है।

Kareena Kapoor Khan is part of Irrfan Khan starrer Angrezi Medium, Radhika Madan confirms

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आएंगी। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, 'हिंदी मीडियम 2' में करीना कपूर खान पुलिस के रोल में दिखेंगी। अगर यह खबर सच निकली तो बेबो अपने करियर में पहली बार पुलिस का किरदार निभाती नज़र आएंगी। रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि करीना, करण जौहर की 'तख्त' के पहले 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करेंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी, लेकिन करीना मई के अंत में फिल्म के लंदन शेड्यूल को ज्वाइन करेंगी। वह पुलिस के रोल में नज़र आएंगी। उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और वह इस बात से भी उत्साहित थीं कि अपने 19 साल के करियर में वह पहली बार पुलिस का किरदार निभाएंगी। वह नवंबर तक शूटिंग खत्म कर देना चाहती हैं क्योंकि उसके बाद उन्हें 'तख्त' की शूटिंग शुरू करनी है।

Also Read:

प्रीति जिंटा को नेस वाडिया के कहने पर फ्लाइट में जाने से रोका गया! एयरलाइन ने खबरों का किया खंडन

ससुराल गेंदा फूल के एक्टर सूरज थापर 51 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

वरुण धवन की फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की दी धमकी

Latest Bollywood News