A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ट्विटर पर हो रही हैं ट्रेंड, जानिए क्या है मामला

करीना कपूर खान ट्विटर पर हो रही हैं ट्रेंड, जानिए क्या है मामला

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेत्री ने आगामी पौराणिक काल की गाथा 'सीता' के लिए 12 करोड़ की मांग की है।

kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : KAREENA KAPOOR KHAN करीना कपूर खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय ट्विटर पर टॉप में ट्रेंड कर रही हैं, हालांकि इसकी वजह सुखद नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को मां सीता का रोल ऑफर किया गया है जिसके लिए एक्ट्रेस ने 12 करोड़ी की डिमांड की, देखते ही देखते करीना कपूर खान ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी।एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेत्री ने आगामी पौराणिक काल की गाथा 'सीता' के लिए इतनी बड़ी राशि की मांग की है, गुस्साए नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अभिनेत्री का बहिष्कार करने की मांग की। गौरतलब है कि करीना की फीस को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रणवीर की हुई सीरत तो कार्तिक की जिंदगी में लौट आई नायरा?

जाहिर है, इतनी बड़ी रकम मांगने के लिए नेटिज़न्स बेबो से नाराज़ हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर कई उपयोगकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि वह धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं और भूमिका के लिए उनकी 'मांगें' 'मानवता के खिलाफ' हैं। पिछले कुछ समय से ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। देखिए यूजर्स के ट्वीट:

वायरल रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करीना आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने अलौकिक देसाई की आगामी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की राशि का हवाला दिया है, जिसे हिंदू महाकाव्य, रामायण का बॉलीवुड मनोरंजन माना जाता है।

इस बीच करीना आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। वह अगली बार 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान के साथ सह-कलाकार होंगे। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, बॉलीवुड फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। 'लाल सिंह चड्ढा' के अलावा, करीना फिल्म निर्माता करण जौहर की पीरियड एपिक 'तख्त' का भी हिस्सा हैं।

Latest Bollywood News