A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने शेयर की सोनोग्राफी की फोटो, लिखा: 'आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है...'

करीना कपूर खान ने शेयर की सोनोग्राफी की फोटो, लिखा: 'आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है...'

करीना कपूर खान ने अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में सोनोग्राफी की पिक्चर दिखाई दे रही है।

kareena kapoor khan latest instagram post wrote Been working on something exciting - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर ने शेयर की ये फोटो, लिखा: 'आप जैसा सोच रहे, वैसा कुछ नहीं है...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर वर्क मोड में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है और फैंस को बताया है कि वो किसी एक्साइटेड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसे देखकर किसी को भी कंफ्यूजन हो सकता है, क्योंकि ये फोटो सोनोग्राफी की है। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद फैंस का कंफ्यूजन दूर किया है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने सोनोग्राफी पिक्चर हाथ में पकड़ा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "कुछ रोमांचक पर काम कर रही हूं... लेकिन यह वह नहीं है जो आप सोच रहे हैं। जल्द ही।" करीना के इस पोस्ट को 1 घंटे में ही डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

अपने दूसरे बच्चे को इस नाम से पुकार रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर

करीना को फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल हुए पूरे 

करीना कपूर ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने 21 साल पूरे करने पर प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। करीना की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' सन् 2000 में रिलीज हुई थी। निर्देशक दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी की रिलीज के 21 साल पूरे होने के साथ ही इंडस्ट्री के दो जाने-माने कलाकार करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन के करियर ने भी 21 साल का सफर पूरा कर लिया। 

करीना अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में थ्री इडियट्स के अपने सह-कलाकार आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

Latest Bollywood News