A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, सैफ अली खान के साथ इस अंदाज में आईं नज़र

करीना कपूर खान ने शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, सैफ अली खान के साथ इस अंदाज में आईं नज़र

करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ करीब 12 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। साथ ही रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है।

kareena kapoor khan saif ali khan 12 years ago pic - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर खान ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ करीब 12 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। साथ ही रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। 

करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा प्यार और मैं। साल 2008।"

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, दिखी बेहद खुश

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के मशहूर कपल- अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के शादी के 8 साल पूरे हुए। अपनी सालगिरह के अवसर पर अभिनेत्री ने पति के लिए भावुक संदेश लिखा था। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "एक समय की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे। तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज। शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं एसएकेपी..।"

16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे सैफ और करीना के घर साल 2016 में नन्हे मेहमान तैमूर अली खान की एंट्री हुई थी। करीना इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसमें आमिर खान लीड रोल में हैं। इसके अलावा करीना मल्टीस्टारर मूवी 'तख्त' में भी नज़र आएंगी।

 

Latest Bollywood News