A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का दूसरा बेटा Jeh ! तस्वीरें हो रही वायरल

ऐसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का दूसरा बेटा Jeh ! तस्वीरें हो रही वायरल

कुछ दिनों पहले ही अभिनेता रणधीर कपूर ने पुष्टि की थी कि सैफ और करीना के छोटे बेटे का नाम जेह रखा गया है। करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था।

Kareena kapoor khan second son jeh first photo goes viral - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORTEAM ऐसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का दूसरा बेटा Jeh ! तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह की आखिरकार तस्वीर सामने आ गई है। एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि ये जेह की फोटो है। ये तस्वीर एक्ट्रेस के फैन पेज पर शेयर की गई है। इसमें करीना की गोद में उनका दूसरा बेटा है और हाथ में उनकी नई किताब है, जो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लिखी है। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस जेह की क्यूटनेस के कायल हो गए हैं। कई यूजर्स ने तो ये तक कमेंट किया है कि जेह हुबहू तैमूर की तरह दिखता है। 

करीना कपूर के फैनपेज पर ये फोटो सामने आई है। ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट किया है कि जेह हुबहु अपने भाई तैमूर की तरह क्यूट हैं। कई फैंस ने ये भी कहा कि जेह बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं। 

Confirm: सैफ अली खान और करीना ने दूसरे बेटे का नाम रखा जेह, नाना रणधीर कपूर ने की पुष्टि

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेता रणधीर कपूर ने पुष्टि की थी कि सैफ और करीना के छोटे बेटे का नाम जेह रखा गया है। करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था।

करीना और सैफ के पहले बेटे का नाम तैमूर है, जिसका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। उस समय तैमूर के नाम को लेकर भी लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए थे।

सैफ की अमृता सिंह से पहली शादी हुई थी, जिससे 2 बच्चे हैं। उनकी बेटी सारा अली खान अभिनेत्री हैं और 20 साल का बेटा इब्राहिम अली खान है। 

करीना ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'

करीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लॉन्च करने की घोषणा की है। करीना ने अपनी रसोई से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह यह पूछती हुई नजर आती हैं कि "क्या बेक हो रहा है?" इसके बाद वह माइक्रोवेव से अपने किताब की एक कॉपी निकालकर कहती हैं, "यह बेक हो रहा है।"

एक लेखक के तौर पर अपने सफर को याद करते हुए अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "इसमें मेरी प्रेग्नेंसी और 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' लिखने दोनों के ही सफर का जिक्र है। ये दिन अच्छे भी थे और बुरे भी। कभी मेरी काम पर जाने की इच्छा होती थी, तो कभी बिस्तर से उठने तक के लिए भी मुझे स्ट्रगल करना पड़ता था। इस किताब में मेरी प्रेग्नेंसी और इस किताब को लिखने के दौरान की शारीरिक और भावनात्मक रुप से अनुभव किए गए सभी भावनाओं का वर्णन है।"

'प्रेग्नेंसी बाइबिल' ऑनलाइन उपलब्ध है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। इसमें उनके विपरीत सुपरस्टार आमिर खान हैं।

Latest Bollywood News