A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने किया अपने फेवरिट फूड का खुलासा, बोलीं- प्रेग्नेंसी के दौरान इन्हें खाने की होती थी तलब

करीना कपूर ने किया अपने फेवरिट फूड का खुलासा, बोलीं- प्रेग्नेंसी के दौरान इन्हें खाने की होती थी तलब

अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के एक महीने बाद, करीना कपूर खान को स्टार वर्सेज फ़ूड नाम के शो के सेट पर वापस से देखा गया। करीना ने एक खास एपिसोड की शूटिंग की, जिसमें वह पिज्जा बेक नजर आएंगी।

Kareena Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR करीना कपूर ने अपने फेवरिट फूड का किया खुलासा

अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के एक महीने बाद, करीना कपूर खान को स्टार वर्सेज फ़ूड नाम के शो के सेट पर वापस से देखा गया। करीना ने एक खास एपिसोड की शूटिंग की, जिसमें वह पिज्जा बेक नजर आएंगी। एपिसोड में, वह बताताी नजर आएंगी कि प्रेग्नेंसी के उन्हें कौन सा खाना पसंद था। करीना बताती हैं कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान पिज्जा और पास्ता के लिए सबसे ज्यादा तरसती थीं। 

करीना कपूर ने कहा, "गर्भावस्था के दौरान मुझे पिज्जा और पास्ता की हमेशा लालसा रही है। ऐसी इच्छा मेरो दोनों बच्चों के होने के दौरान हुई है।'' 

स्टार वर्सेज फूड, का प्रीमियर डिस्कवरी+ पर 15 अप्रैल को होगा, जिसमें करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और प्रतीक गांधी भी होंगे। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने शो के बारे में जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- हर उस शख्स को जिसे कपूर खानदान के बारे में पता होगा उसे ये भी पता होगा कि हमें खाने से कितना लगाव हैमैं स्टार वर्सेज फूड के जरिए इसकी झलक आप लोगों तक पहुंचाने को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं। ये माउथवाटरिंग पिज्जा बनाकर मैं सबसे पहली बाइट खाने को लेकर बहुत उत्साहित थी। शेफ सरिता परेरा सब्र रखने के लिए आपका शुक्रिया। आप शानदार थीं। 15 अप्रैल को डिस्कवरी प्लस पर देखना ना भूलें #StarVsFood। मैं खुद भी ये देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर ने क्या पकाया। 

अर्जुन-मलाइका भी सीखेंगे खाना पकाना

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे करीना, मलाइका, करण जौहर, अर्जुन और प्रतीक गांधी कुक की मदद से कुछ स्वादिष्ट बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो देख कर तो लग रहा है कि जिस तरह स्टार्स खाना पकाना एंजॉय कर रहे हैं उसी तरह दर्शक भी स्टार्स को खाना पकाते हुए देखना एंजॉय करेंगे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान संग करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। क्रिसमस के खास मौके पर इसकी रिलीज डेट भी फिक्स कर दी गई है। अब देखने वाली बात होगी कि इसकी अब देखने वाली बात होगी कि इसकी रिलीज डेट पर कोरोना का असर पड़ता है या फिल्म तय वक्त पर रिलीज की जाएगी। 

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

Latest Bollywood News