A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने 'जब वी मेट' के सेट से शेयर की तस्वीर, शाहिद और इम्तियाज भी आए नजर

करीना कपूर ने 'जब वी मेट' के सेट से शेयर की तस्वीर, शाहिद और इम्तियाज भी आए नजर

शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 2007 में आज के ही दिन रिलीज हुई थी। तस्वीर में, करीना, इम्तियाज अली और शाहिद कपूर प्लेबैक मॉनिटर में देख रहे हैं।

kareena kapoor, jab we met- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर ने 'जब वी मेट' के सेट से शेयर की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोमवार को 'जब वी मेट' के सेट से पुरानी तस्वीर शेयर की। शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 2007 में आज के ही दिन रिलीज हुई थी। तस्वीर में, करीना, इम्तियाज अली और शाहिद कपूर प्लेबैक मॉनिटर में देख रहे हैं।

करीना ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रीयल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वहीं मिलता है।"

अभिनेत्री के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने अपने रिएक्शन दिए।

करीना कपूर खान ने शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, सैफ अली खान के साथ इस अंदाज में आईं नज़र 

 करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ करीब 12 साल पुरानी तस्वीर साझा की है। साथ ही रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। 

करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा प्यार और मैं। साल 2008।"

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, दिखी बेहद खुश

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के मशहूर कपल- अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के शादी के 8 साल पूरे हुए। अपनी सालगिरह के अवसर पर अभिनेत्री ने पति के लिए भावुक संदेश लिखा था। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "एक समय की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे। तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज। शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं एसएकेपी..।"

16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे सैफ और करीना के घर साल 2016 में नन्हे मेहमान तैमूर अली खान की एंट्री हुई थी। करीना इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसमें आमिर खान लीड रोल में हैं। इसके अलावा करीना मल्टीस्टारर मूवी 'तख्त' में भी नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News