A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना और तैमूर की ये क्यूट तस्वीर हो रही है वायरल

करीना और तैमूर की ये क्यूट तस्वीर हो रही है वायरल

अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर जब से पैदा हुए हैं सुर्खियां बटोर रहे हैं। आए दिन तैमूर की कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। इस बार जो तस्वीर सामने आई है उसमें तैमूर अपनी मां करीना के साथ नजर आ रहे हैं।

kareena kapoor- India TV Hindi kareena kapoor

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर जब से पैदा हुए हैं सुर्खियां बटोर रहे हैं। आए दिन तैमूर की कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। इस बार जो तस्वीर सामने आई है उसमें तैमूर अपनी मां करीना के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि तैमूर इस तस्वीर में खिलखिलाते हुए दिख रहे हैं, वहीं मां करीना उन्हें प्यार से चूमती दिखाई दे रही हैं।

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान पटौदी 3 महीने के हो चुके हैं। गुरुवार को करीना अपने बेटे के साथ सैर पर निकली थीं। ये उसी वक्त की तस्वीर है। यह तस्वीर करीना के अलजेरिया के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर साझा की है। 

पिछले साल 20 दिसंबर को तैमूर का जन्म हुआ था। तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था। लोग सैफ और करीना पर बेटे तैमूर का नाम मंगोल के आक्रमणकारी तैमूरलंग के नाम पर रखने का आरोप लगा रहे थे। सैफ ने तो बेटे का नाम बदलने तक का सोच लिया था लेकिन करीना ने उन्हें रोक दिया था।

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News