A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने शेयर की बहन करीना कपूर की शानदार तस्वीर

करिश्मा कपूर ने शेयर की बहन करीना कपूर की शानदार तस्वीर

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करने के लिए लंदन गई हुई हैं। करिश्मा कपूर ने लंदन गई करीना की एक शानदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kareena kapoor

करीना कपूर(Karena kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई हैं। फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। अंग्रेजी मीडियम में करीना एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। लंदन में शूटिंग करने की वजह से करीना की जगह उनकी बहन करिश्मा कपूर(karisma Kapoor) डांस रिएलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। करिश्मा ने करीना की एक शानदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर करीना कपूर की फोटो शेयर की है। इस फोटो में करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्टनिंग।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of karisma kapoor instagram story

करिश्मा कपूर अक्सर करीना कपूर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले दोनों अपने परिवार के साथ लंदन वंकेशन मनाने भी गए थे। जहां की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गुड न्यूज में करीना और अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके बाद करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी करीना कपूर नजर आने वाली हैं।

Also Read:

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर को किया रिप्लेस, बनेंगी इस शो की जज

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

Latest Bollywood News