A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धमाका' के लिए कार्तिक आर्यन और निर्देशक राम माधवानी ने जाहिर किया अपना उत्साह

'धमाका' के लिए कार्तिक आर्यन और निर्देशक राम माधवानी ने जाहिर किया अपना उत्साह

'धमाका' कार्तिक आर्यन की राम माधवानी के साथ पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म है ।

कार्तिक आर्यन, Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर उनके फैंस को सरप्राइज मिला, एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'धमाका' का पहला लुक सामने आया। फिल्म के निर्माताओं ने फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ फिल्म के टाइटल की घोषणा की। फिल्म के बारे में बताते हुए, कार्तिक आर्यन और निर्देशक राम माधवानी ने ट्विटर पर एक दिलचस्प चैटिंग करते हुए नजर आए।

Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर

पोस्टर मे कार्तिक बहुत ही गंभीर नजर आ रहे हैं , वे धमाका से एक्शन-थ्रिलर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। पोस्टर के रूप में जन्मदिन के उपहार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, कार्तिक आर्यन ने कहा, "इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद, धमाका ने मेरे जन्मदिन को और भी खास बना दिया !! शूटिंग शुरू करने के लिए ओर प्रतीक्षा नही कर सकता।"

कार्तिक आर्यन का स्वागत करते हुए, निर्देशक राम माधवानी ने कहा, "कार्तिक आर्यन इंतजार नहीं कर सकता ... यह एक (धमाका) होगा। इस विश्वास के लिए धन्यवाद "।

'धमाका' कार्तिक आर्यन की राम माधवानी के साथ पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म है ।

Birthday Special: कार्तिक आर्यन ने एक्टर बनने के लिए किया था ये काम, ऐसे शुरु हुआ फिल्मों का सफर

एक्टर ने कैप्शन अपनी नई फिल्म का एलान लुक के साथ किया। इस फिल्म के पोस्टर में कार्तिक बड़े बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'आज मेरा बर्थडे है..धमाका होना चाहिए।' 

इस फिल्म को राम माधवानी डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि रोनी स्क्रूवाला, अमित माधवानी और राम माधवानी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में कार्तिक आर्यन गंभीर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में आप देखेंगे कि कार्तिक सामने खड़े हुए हैं और ब्रिज पर आग लगी हुई है। जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माता इस फिल्म को साल 2021 में फ्लोर पर ले जाने की तैयारी में है। 

आपको बता दें, कार्यिक आर्यन की झोली में इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 'धमाका' फिल्म के अलावा कार्तिक 'दोस्ताना 2', 'भूल भूलैया 2' और 'लुका छिपी 2' में भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News