A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लखनऊ में पूरा हुआ 'पति पत्नी और वो' रीमेक का शेड्यूल, कार्तिक आर्यन ने खेली Cake की होली, देखें Video

लखनऊ में पूरा हुआ 'पति पत्नी और वो' रीमेक का शेड्यूल, कार्तिक आर्यन ने खेली Cake की होली, देखें Video

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लखनऊ में जायकों का लुत्फ उठाते भी नज़र आएं। इस मूवी में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

'पति पत्नी और वो' रीमेक का लखनऊ में शेड्यूल हुआ पूरा- India TV Hindi 'पति पत्नी और वो' रीमेक का लखनऊ में शेड्यूल हुआ पूरा

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग मूवी 'पति पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Woh Remake) रीमेक की शूटिंग लखनऊ में पूरी हो गई है। इस मूवी को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि जूनो चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। पिछले कई दिनों से लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। वहां शूटिंग का शेड्यूल खत्म होने पर पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स ने पार्टी की और फोटोज क्लिक कराईं। कार्तिक ने न सिर्फ सभी को केक खिलाया, बल्कि केक की होली ही खेल ली।

'पति पत्नी और वो रीमेक' के लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने पर स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स ने भले ही छोटा-सा सेलिब्रेशन किया हो, लेकिन सभी के चेहरे पर एक उदासी भी थी, क्योंकि लंबे समये से साथ में काम करते-करते एक-दूसरे से अटेचमेंट हो जाता है। ये मूवी 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

लखनऊ में शूटिंग खत्म होने के बाद कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और जूनो चोपड़ा मुंबई वापस लौट आए। एयरपोर्ट पर तीनों को एक साथ स्पॉट किया गया। बता दें कि नवाबों की नगरी में शूटिंग के दौरान कार्तिक और अनन्या खूब चर्चा में रहे, क्योंकि दोनों कई बार लखनवी जायकों का लुत्फ उठाते नज़र आएं। वहीं, सारा अली खान भी कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं। 

ये फिल्म 1978 में बनी 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है। इसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने अहम रोल निभाया था। फिल्म की रीमेक में कार्तिक आर्यन अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी का रोल निभा रहे हैं, जबकि भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी यानि वेदिका त्यागी का किरदार निभाएंगी। वहीं, अनन्या पांडे ने 'वो' का रोल निभाया है।

इस फिल्म के अलावा कार्तिक की झोली में 'भुल भूलैया 2', 'दोस्ताना 2' और 'आज कल 2' में नज़र आएंगे। भूमि 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे', 'बाला' और 'सांड की आंख' में दिखाई देंगी, जबकि अनन्या की अगली फिल्म 'खाली पीली' है, जिसमें वह ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Also Read:

Chhichhore Box Office Collection Day 2: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 13: तीसरा प्रोमो आउट, इस बार बिग बॉस में रेत की तरह फिसलेगा टाइम... सलमान खान ने दी नई जानकारी

Latest Bollywood News