A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने सोनाक्षी सिन्हा का चैलेंज किया पूरा, 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर अलग अंदाज में किया डांस

कार्तिक आर्यन ने सोनाक्षी सिन्हा का चैलेंज किया पूरा, 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर अलग अंदाज में किया डांस

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के गाने पर डांस करने का चैलेंज कार्तिक आर्यन को दिया था। कार्तिक ने इस गाने पर कुछ अलग अंदाज में डांस किया है।

kartik aaryan dance on munna badnaam hua- India TV Hindi कार्तिक आर्यन ने किया मुन्ना बदनाम हुआ पर डांस।

सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा ने डांस करके अपने कुछ दोस्तों को मुन्ना बदनाम चैलेंज दिया था। सोनाक्षी के इस चैलेंज को कार्तिक आर्यन ने कुछ अलग अंदाज में पूरा किया है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर मुन्ना बदनाम हुआ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की है। कार्तिक ने मुन्ना बदनाम हुआ पर सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगे' के गाने 'जीने के है चार दिन' का तौलिये वाला स्टेप करके इस डांस को एक अलग ट्विस्ट दिया है।

कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुन्ना बदनाम हुआ भाई के लिए। कार्तिक ने यह चैलेंज अब भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को दिया है।

दबंग 3 की बात करें तो यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, साईं मांजरेकर और किच्चा सुदीप अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो हाल ही में रिलीज हुई है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाती नजर आईं हैं।

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण दिल्ली में हो रही हिंसा की वजह से नहीं करेंगी 'छपाक' का प्रमोशन​

Mardaani 2 Box Office Collection Day 5: रानी मुखर्जी की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़​

Latest Bollywood News