Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण दिल्ली में हो रही हिंसा की वजह से नहीं करेंगी 'छपाक' का प्रमोशन

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' जल्द ही रिलीज होने वाली है। दिल्ली में हो रही हिंसा की वजह से दिल्ली में दीपिका ने छपाक के प्रमोशन से मना कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2019 7:53 IST
deepika padukone- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण दिल्ली में नहीं करेंगी छपाक का प्रमोशन।

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। दीपिका इन दिनों 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। मगर दीपिका ने दिल्ली में छपाक का प्रमोशन करने से मना कर दिया है। 

दिल्ली में हो रही हिंसा की वजह से मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने दिल्ली में छपाक का प्रमोशन करने से मना कर दिया है। दिल्ली में हो रहे मीडिया इवेंट  में दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार आने वाले थे। मगर बाद में उन्होंने इवेंट अटेंड करने से मना कर दिया।

दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार ने कहा- हमारा मानना है कि यह हमारी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए हमारी ओर से असंवेदनशील होगा, जब देश और शहर भावनात्मक उथल-पुथल और अशांति से गुजर रहे हों। हम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करते हैं और हमारी अनुपस्थिति के कारण होने वाली असुविधा पर अफसोस करते हैं लेकिन हमें उम्मीद है कि आप समझेंगे।

आपको बता दें नागरिकता संशोधन कानून की वजह से दिल्ली के कई हिस्सों में प्रोटेस्ट चल रहा है। 

फिल्म की बात करें तो छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement