A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट पर कार्तिक आर्यन का मजेदार पोस्ट हो रहा है वायरल

बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट पर कार्तिक आर्यन का मजेदार पोस्ट हो रहा है वायरल

पिछले दो दिनों में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। इनमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना की फिल्में शामिल हैं।

kartik aaryan says Meri koi release date announce nahi ho rahi kya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KARTIKAARYAN बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट पर कार्तिक आर्यन का मजेदार पोस्ट 

साल 2020 में कोरोना वायरस महामारी की वजह से सब कुछ थम-सा गया था। सिनेमाघर, रेस्टोरेंट्स, सैलून, जिम, मॉल.. लगभग हर चीज बंद हो गई थी। वो दौर फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बुरा साबित हुआ। फिल्मों की रिलीज रोक दी गई, लेकिन अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है। पिछले 2 दिनों में कई बड़ी मूवीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। इनमें रणवीर सिंह की '83' से लेकर अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' तक शामिल है। लेकिन अभिनेता कार्तिक आर्यन की किसी भी फिल्म की रिलीज का ऐलान नहीं हुआ और उन्होंने खुद इस बात को मजेदार अंदाज में कहा है। 

कार्तिक आर्यन ने अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा है- "मेरी कोई रिलीज डेट अनाउंस नहीं हो रही है क्या"। इस मजेदार कैप्शन को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट को अब तक 6 लाख 88 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

फिल्म '83' : रणवीर सिंह के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है मूवी

कार्तिक आर्यन करेंगे 'धमाका'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन 'धमाका' फिल्म में नज़र आएंगे। इसके निर्देशक राम माधवानी हैं, जबकि प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी है। कार्तिक आर्यन थ्रिलर जोन की इस फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। वह इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है।

'नीरजा' और 'आर्या' की सफलता के बाद निर्देशक/निर्माता राम माधवानी, कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म को बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। 

'भूल भुलैया 2' में आएंगे नज़र 

इसके अलावा कार्तिक 'भूल भुलैया 2' में भी दिखाई देंगे। इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नज़र आएंगी। कोविड-19 लॉकडाउन से पहले दोनों कलाकारों ने इसकी थोड़ी शूटिंग की थी। फिल्म 'भूल भुलैया' की दूसरी किश्त का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। 

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन थियेटर्स में देख सकेंगे फिल्म

'दोस्ताना 2' में भी दिखेंगे कार्तिक आर्यन 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने घोषणा की थी कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शंस की 'दोस्ताना 2' में मुख्य भूमिकाएं निभाएंगे। इसमें कार्तिक और जाह्नवी के साथ लक्ष्य भी नज़र आएंगे। ये उनकी डेब्यू मूवी होगी। 'दोस्ताना 2' साल 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' की रीमेक है। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित उस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे।

Latest Bollywood News