A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने लखनऊ एयरपोर्ट पर सारा अली खान को लगाया गले, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन ने लखनऊ एयरपोर्ट पर सारा अली खान को लगाया गले, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल 2' को लेकर खासा सुर्खियों में है।

<p>कार्तिक आर्यन- सारा...- India TV Hindi कार्तिक आर्यन- सारा अली खान

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल 2' को लेकर खासा सुर्खियों में है। लेकिन फिल्म के साथ-साथ दोनों अपनी दोस्ती को लेकर भी खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों स्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में कार्तिक, सारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो लखनऊ ऐयरपोर्ट की है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई इन दोनों की लखनऊ एयरपोर्ट वीडियो में सारा-कार्तिक एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए। इस दौरान सारा वाइट ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं वहीं कार्तिक भी ब्लैक एंड वाइट में नजर आए। आपको बता दें कि इन दोनों की वीडियो को कैमरामैन विरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 

आपको बता दें कि  इससे पहले सारा अली खान-कार्त‍िक आर्यन एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें सारा और कार्तिक आर्यन को साथ देखकर फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में सारा को बचाते हुए कार्तिक आर्यन फौरन बॉडीगार्ड मौजूद होने के बावजूद खुद सेफ्टीगार्ड बन गए थे। सारा को चारों तरफ से घेरकर कार्तिक आर्यन ने उनको भीड़ से बचाया। 

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की बातें कही जाती हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया है।  इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।  

इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर सारा अली खान अपना सामान खुद ले जाती दिखीं, जिसकी वजह से उन्हें फैन्स से खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

सारा

ये भी पढ़ें:

Happy Birthday Dipika Kakkar: ऐसी है दीपिका-शोएब की लव स्टोरी, शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया मुस्लिम धर्म

कश्मीर में तनाव के बीच बॉलीवुड ने दिये ऐसे रिएक्शन, अनुपम खेर और मोहित रैना ने किए ये ट्वीट

आर्टिकल 370 पर कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी का खुलकर किया समर्थन, लिखा- वो मिस्टर मोदी ही हैं जो...

Latest Bollywood News