A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टी-शर्ट उतारते हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, खुद को बताया....

टी-शर्ट उतारते हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, खुद को बताया....

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर टी-शर्ट उतारते हुए एक फोटो शेयर की है। जिसे देख सभी लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kartik aaryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik aaryan) इस समय सभी के फेवरेट बने हुए हैं। अपनी एक्टिंग से वह सभी के दिल में जगह बनाए हुए हैं। 'लुका-छुप्पी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के बाद कार्तिक जल्द ही सारा अली खान(Sara Alia khan) के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार कार्तिक ने शर्टलेस फोटो शेयर की है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर टी-शर्ट उतारते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- वेजिटेरियन लड़का।

कार्तिक के फोटो अपलोड करते ही उनके फैन्स ने कमेंट और लाइक करना शुरू कर दिए थे। इस फोटो को 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। कार्तिक की दोस्त सारा ने भी उनकी फोटो लाइक की है।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने बताया था कि उन्हे कार्तिक आर्यन पर क्रश है। दोनों साथ में फिल्म में काम कर चुके हैं। आज कल की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक दोनों ही शूट पर साथ में फोटोज शेयर करते रहते थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय कार्तिक आर्यन फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'दोस्तारा 2' में नजर आएंगे।

Also Read:

इस लड़की की वजह से सलमान खान को लेना पड़ा बड़ा फैसला, 'दंबग 3' के सेट पर बैन हुए मोबाइल

शमिता शेट्टी को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा म्यूजिक वीडियो में किया कास्ट, बिजनेसमैन से बनें डायरेक्टर

Latest Bollywood News