A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फ्रेडी' से पहली बार एकता कपूर के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन, आज से शुरू करेंगे शूटिंग

'फ्रेडी' से पहली बार एकता कपूर के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन, आज से शुरू करेंगे शूटिंग

'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके शशांक घोष इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के साथ पहली बार एकता कपूर के साथ काम करेंगे।

KARTIK AARYAN- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KARTIK AARYAN KARTIK AARYAN

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाली रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' में अभिनय करेंगे। शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज से मुंबई में शुरू की जाएगी। फिल्म का निर्माण एकता कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स) और जय शेवकरमणि (नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स) की तरफ से किया जाएगा।

कहा जाता है कि रोमांटिक-थ्रिलर में जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर है। फिल्म के कैरेक्टर्स फिल्म प्रेमियों को एक डार्क और रोमांचक रोलर-कोस्टर की राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के बारे में उत्साहित कार्तिक ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और 'फ्रेडी' के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और पेचीदा दोनों है।"

कार्तिक आर्यन ने फैंस से कराई अपने 'प्यारे दोस्त' की मुलाकात, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

अभिनेता ने यह भी कहा कि वह रोमांटिक थ्रिलर को करने के लिए वह काफी उत्सुक हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं फ्रेडी की दुनिया में रहने और इस डार्क रोमांटिक थ्रिलर को करने के लिए उत्सुक हूं। यह एकता कपूर जैसे दूरदर्शी और क्रीएटिव प्रोड्यूसर के साथ मेरा पहला कॉन्ट्रैक्ट भी है। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था।"

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का ऐलान, हंसल मेहता की फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में आएंगे नज़र

'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके शशांक ने भी इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की और कहा कि यह दर्शकों के लिए "सर्वश्रेष्ठ रोमांचकारी सिनेमाई अनुभवों" में से एक होने जा रहा है।

'फ्रेडी' हिट फ्लिक 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता और शशांक की दूसरी फिल्म है, उनकी पहली फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।

अगली फिल्म के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं कार्तिक आर्यन, लेटेस्ट फोटो हुई Viral

'फ्रेडी' के अलावा, कार्तिक के पास राम माधवानी की 'धमाका', अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' है। कार्तिक समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसका टाइटल पहले 'सत्यनारायण की कथा' था।

(इनपुट-ANI)

 

Latest Bollywood News