A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल किया पूरा, अब दिल्ली के लिए हैं तैयार

कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल किया पूरा, अब दिल्ली के लिए हैं तैयार

मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की इस महीने राम माधवानी-निर्देशित 'धमाका' रिलीज होने वाली है। उनकी झोली में 'भूल भुलैया 2' है और अब उन्होंने 'शहजादा' के पहले 20-दिवसीय शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं। इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट करेगी जहां पर फिल्म आधारित है।

अगले साल 11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 'मेजर', अदिवि शेष और सई मांजरेकर मुख्य किरदार में आएंगे नजर

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेड्यूल रैप की खबर साझा की। उन्होंने निर्देशक रोहित धवन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'मेरे कारण यह निर्देशक खुश है, क्योंकि मैंने पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है।' फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, 'शहजादा' का पहला शेड्यूल शानदार रहा है। कृति, कार्तिक और बाकी कलाकारों ने शानदार काम किया हैं।

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में रेंट पर लिया है अपार्टमेंट, हर महीने का किराया 12.5 लाख रुपये

निर्माता अमन गिल कहते हैं कि 'हमने फिल्म के हवेली के अंदरूनी हिस्सों को शानदार ढंग से माउंट और शूट किया है। शहजादा के जीवन से बड़े पैमाने को लेकर उत्साहित हैं। हम दिल्ली में फिल्म के बाहरी शेड्यूल को शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' 'शहजादा' रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन से भरपूर पारिवारिक संगीतमय फिल्म है और इसमें प्रीतम का संगीत है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म नवंबर, 2022 में रिलीज होगी।

(इनपुट/आईएएनएस)

 
 
 
 
 

 

Latest Bollywood News