A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। शनिवार को जहां सारा देश करवा चौथ मना रहा है तो सोनम और आनंद इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं।

Sonam Kapoor and Anand Ahuja celebrating their first Karva Chauth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonam Kapoor and Anand Ahuja celebrating their first Karva Chauth

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। शनिवार को जहां सारा देश करवा चौथ मना रहा है तो सोनम और आनंद इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं।

दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों की हथेली पर मेहंदी लगी है। सोनम की हथेली पर दिल के साथ लिखा है- AS और आनंद की हथेली पर दिल बना हुआ है।

Image Source : instagramSonam Kapoor and Anand Ahuja celebrating their first Karva Chauth

सोनम और आनंद पिछले कुछ साल से रिलेशनशिप में थे। कुछ समय पहले उनकी सगाई हुई थी और उसके बाद मई में उन्होंने मुंबई में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों मुंबई और लंदन के बीच एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं। आनंद का बिजनेस लंदन में है इसलिए अपने काम से समय निकालकर वहां पहुंच जाती हैं। आनंद भी मुंबई आते रहते हैं।

3 अक्टूबर को नेशनल बॉयफ्रेंड डे पर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आनंद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड और हसबैंड बताया था।

सोनम के घर में करवा चौथ की परंपरा बरसों से चली आ रही है। उनकी मम्मी सुनीता कपूर, चाची माहीप कपूर यह व्रत हमेशा रखी हैं। श्रीदेवी भी हर साल यह व्रत रखती थीं। इस दिन कई सिलेब्रिटीज सुनीत कपूर के घर इकट्ठा होकर यह त्योहार मनाती हैं। सुनीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुछ हथेलियों पर मेहंदी लगी नजर आ रही है।

सोनम की फिल्मी करियर की बात करें तो उनके पास 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'द ज़ोया फैक्टर' है।

Also Read:

करवा चौथ 2018: सुयश राय-रणविजय सिंघा समेत इन टीवी एक्टर्स ने अपनी पत्नियों के लिए रखा व्रत

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदी

 

Latest Bollywood News