A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोविंदा के बयान के बाद कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने बेटे को लेकर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

गोविंदा के बयान के बाद कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने बेटे को लेकर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है...

Kashmera Shah cryptic post- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KRUSHNA30 कश्मीरा शाह ने बेटे को लेकर शेयर किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की तनातनी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। अब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो इशारा करता है कि वो गोविंदा पर तंज कस रही हैं। 

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- "जिंदगी भले ही नियमों की गाइड के साथ नहीं आती, लेकिन एक मां के साथ जरूर आती है। मेरा फर्ज है कि हमेशा तुम्हारी रक्षा करूं। तुम्हें दर्द में देखकर मुझे बहुत दर्द होता है। तुम्हें हमेशा अपने दिल के पास रखूंगी और किसी को नुकसान नहीं पहुंचाने दूंगी। मैं लोगों को तुम्हारा इस्तेमाल नहीं करने दूंगी।"

भांजे कृष्णा संग मनमुटाव पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'उनके स्टेटमेंट नाम खराब करने वाले और बेकार के थे'

क्या है मामला?

दरअसल, कुछ दिनों पहले गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, लेकिन उनके भांजे कृष्णा ने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। कृष्णा ने ये भी कहा था कि जब अस्पताल में उनके जुड़वा बच्चे जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे, तब गोविंदा मामा उन्हें देखने तक नहीं आए थे। 

हालांकि, गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा के इन आरोपों का खंडन किया था और कहा कि वो कृष्णा के बच्चों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन कृष्णा की वाइफ कश्मीरा उनसे मिलने नहीं चाहती थीं। जब हमने जिद की तो बच्चों को दूर से देखने की इजाजत मिली, जिसके बाद भारी मन से वो अपने परिवार के साथ घर लौट आए थे। 

गोविंदा ने ये भी कहा कि कृष्णा और कश्मीरा उन्हें बदनाम करने के लिए स्टेटमेंट दे रहे हैं। ऐसे में वो अब उनसे दूरी बनाना चाहते हैं। 

Latest Bollywood News