Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान को शाहरुख खान और आमिर खान से अच्छा एक्टर मानती हैं कटरीना कैफ

सलमान खान को शाहरुख खान और आमिर खान से अच्छा एक्टर मानती हैं कटरीना कैफ

कटरीना ने सलमान के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी काम किया है और कटरीना को लगता है कि सलमान, शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर हैं।

Salman Khan, Katrina Kaif, Shah Rukh Khan and Aamir Khan- India TV Hindi Salman Khan, Katrina Kaif, Shah Rukh Khan and Aamir Khan

नई दिल्ली: सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री से तो फैंस को इम्प्रेस करते ही हैं, साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन दोस्ती भी बहुत अच्छी है। उन्होंने साथ में 'पार्टनर', 'युवराज', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' फिल्मों में काम किया है। अब दोनों अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में साथ नजर आएंगे। कटरीना ने सलमान के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी काम किया है और कटरीना को लगता है कि सलमान, शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर हैं।

सलमान और कटरीना एक समय रिलेशनशिप में थे। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन अलग होने के बाद भी उनका रिश्ता अच्छा है। दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ कर चुके हैं।

कटरीना ने करण जौहर के चैट शो में सलमान को शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर बताया था। शो के दौरान कटरीना से पूछा गया था- ''आपके हिसाब से सलमान, शाहरुख और आमिर में अच्छा एक्टर कौन है?''

इस पर कटरीना ने कहा था- ''सलमान।''

Also Read: (सलमान खान और कटरीना कैफ बने सुनील ग्रोवर के नए फैन)

आपको बता दें कि सलमान और कटरीना ने अभी माल्टा में 'भारत' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग के बाद सलमान मुंबई लौट आए, लेकिन कटरीना अपने दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए लंदन चली गईं।

कटरीना ने आमिर के साथ 'धूम 3' में काम किया है। दोनों की साथ में एक और फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल रिलीज होगी। वहीं, कटरीना और शाहरुख ने 'जब तक है जान में' साथ काम किया है। उनकी 'ज़ीरो' भी इस साल रिलीज को तैयार है।

Also Read:

B'dy Special: मम्मी के कहने पर राजकुमार राव ने बदला था अपना नाम, स्कूल में लड़कियां खून से लिखती थीं लव लेटर

 

Latest Bollywood News