A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना के इस ड्रामे से मीडियाकर्मी हुए परेशान!

कैटरीना के इस ड्रामे से मीडियाकर्मी हुए परेशान!

कैटरीना कैफ आजकल इतनी निराश हो गई हैं कि हाल ही में उनकी नाराजगी मीडिया को झेलनी पड़ी। हाल ही में कैटरीना ने कुछ ऐसा किया जिसने मीडिया को जमकर परेशान कर दिया।

katrina- India TV Hindi katrina

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ शायद इन दिनों अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी परेशान हैं। इसी साल आदित्य रॉय कपूर के साथ आई उनकी फिल्म 'फितूर' के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बार बार देखो' से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन वह भी बॉक्सऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। वह इससे इतनी निराश हो गई हैं कि हाल ही में उनकी नाराजगी मीडिया को झेलनी पड़ी। हाल ही में कैटरीना ने कुछ ऐसा किया जिसने मीडिया को जमकर परेशान कर दिया। वैसे कुछ दिनों पहले वह मीडिया के साथ काफी अच्छा बर्ताव कर रही थीं। उनके साथ खूब हंसी-मजाक भी कर ही थीं। यहां तक की जब मीडिया उनके जन्मदिन के मौके पर वेन्यू के बाहर खड़ी उनका इंतजार कर रही थी तो उन्होंने सबके लिए खाना भी भिजवाया था। लेकिन हाल ही में कैटरीना ने मुंबई एयरपोर्ट पर जो ड्रामा किया उसे देखकर तो मीडिया भी हैरान है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल बीती रात कैटरीना को मुंबई से लंदन के लिए रवाना होना था। मीडिया को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि वह लंदन जाने वाली हैं। इसलिए मीडिया मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना का इंतजार कर रही थीं। सभी ने सोचा था कि वह यहां उनसे थोड़ी बहुत बातें करेंगी और कुछ तस्वीर क्लिक करवा कर चली जाएंगी। लेकिन कैट ने तो जैसे सबकी उम्मीदों पर पानी ही फेर दिया।

कैटरीना जब एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्होंने देखा कि मीडिया वहां उनके इंतजार में बैठी है। बस फिर क्या था उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्डस से कह दिया कि जब तक मीडिया वहां से नहीं जाएगी तक वह अपनी कार से बाहर नहीं आएंगी। उन्होंने अपनी जिद के सामने फ्लाइट तक मिल करने का इरादा कर लिया था। लेकिन मीडिया का सामना करने से इंकार कर दिया।

इसके बाद वह कार से तब बाहर आईं जब उन्होंने देखा कि कुछ मीडिया वहां से जा चुकी है। अपनी कार से बाहर निकलते ही वह बिना किसी मीडियाकर्मी पर ध्यान दिए सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गईं।

अब सवाल तो यह है कि कैटरीना ऐसे किन सवालों से बचने की कोशिश कर रही थीं। क्या वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बार बार देखो' के निराशाजनक प्रदर्शन के सवालों को लेकर डर रही थीं? या उन्हें इस बात का डर था कि कोई रणबीर कपूर साथ हुए ब्रेकअप पर सवाल न कर ले? या फिर इस बात का कि कहीं कोई उनसे सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर सवाल न कर दे? वजह चाहे जो भी लेकिन एक दिन तो उन्हें इन सवालों के जवाब देने ही होंगे।

Latest Bollywood News