Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

इशारों-इशारों में कैटरीना ने की रणबीर की तारीफ!

रणबीर कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में इस पर कैटरीना कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 08, 2016 11:23 IST
kat- India TV Hindi
kat

नई दिल्ली: करण जौहर के निर्देशन में बनी और रणबीर कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। केवल फैंस ही नहीं बल्कि सिनेमाजगत के सितारों से भी इसे खूब प्रशंसा हासिल हो रही है। इसके कुछ वक्त बाद ही फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया और इसे भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। हाल ही में फिल्म के टीजर को लेकर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

इसे भी पढ़े:-

कैटरीना से जब हाल ही में इस फिल्म के टीजर को लेकर सवाल किए गए तो, उन्होंने कहा, "लंबे वक्त के बाद एक ऐसे निर्देशक की फिल्म की फिल्म आ रही है जिसने 'कभी खुशी कभी ग़म', 'कुछ कुछ होता है' और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी बेहतरीन है।" उन्होंने करण की तारीफों के काफी पुल बांधे, लेकिन उनका इशारा एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बेहरीन अभिनय की ओर था। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में ऐश और रणबीर के बीच काफी हॉट सीन्स फिल्माए गए हैं।

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि कैटरीना को करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में वह पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के बारे में जब उनसे पूछा गया तो, उन्होंने इसके बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक प्रोडक्शन हाउस इसे लेकर कोई घोषणा नहीं करेगा तब तक वो भी इस बारे में कुछ नहीं कह सकतीं।

कैटरीना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement