A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने पर पहली बार कटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने पर पहली बार कटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज हुई थी, यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई।

<p>Katrina kaif</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER Katrina kaif

मुंबई: अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ काफी बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर पहली बार अब कटरीना कैफ का बयान आया है। आमिर खान पहले ही इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ले चुकी हैं।

हाल ही में कटरीना कैफ से जब पूछा गया कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ क्यों फ्लॉप हुई और आपका इस पर क्या कहना है? इस पर कटरीना ने कहा- आमिर खान ने इस फिल्म के फ्लॉप होने पर बहुत ही खूबसूरती से बयान दिया है। हर किसी ने अपना बेहतर करने की कोशिश की लेकिन हमारी कोशिश दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। मुझे लगता है कि हर किसी ने इस फिल्म के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी। हम फिर से मेहनत करेंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता पर क्या बोले थे आमिर खान?

बता दें, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद अभिनेता आमिर खान ने जनता से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि इस फ्लॉप की जिम्मेदारी मैं लेता हूं, हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी लेकिन शायद दर्शकों को यह फिल्म अच्छी नहीं लगी, जिन्होंने यह फिल्म देखी है मैं उन सबसे और अपने फैंस से माफी मांगता हूं। आमिर ने यह भी कहा कि मैं अपनी फिल्मों के बेहद करीब रहता हूं इसलिए मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है।

अब चाइना में रिलीज होने जा रही है ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

भारत में यह फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई लेकिन अब इस फिल्म को चाइना में रिलीज किया जाएगा। बता दें, चीन में आमिर खान की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है।

'जीरो' में नजर आने वाली हैं कटरीना कैफ

बात करें कटरीना की तो वो जल्द ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में अभिनय करती नजर आएंगी। आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read:

कटरीना कैफ की फिल्म जीरो का गाना हुस्न परचम हुआ रिलीज, अभी देखिए

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

'बिग बॉस' के सेट पर फिर होगा करण-अर्जुन का मिलन, 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News