A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब कैटरीना को रोता देख जोर-जोर से हंसने लगे थे सलमान खान

जब कैटरीना को रोता देख जोर-जोर से हंसने लगे थे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। एक समय था जब दोनों के लव अफेयर्स की खबरें भी खूब छाई रहती थीं, आज बेशक इन दोनों की राहें एक दूसरे से अलग हो चुकी हैं।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। एक समय था जब दोनों के लव अफेयर्स की खबरें भी खूब छाई रहती थीं, आज बेशक इन दोनों की राहें एक दूसरे से अलग हो चुकी हैं। लेकिन इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में आज भी काफी उत्सुकता है। इनकी कैमेस्ट्री पर जितनी खूबसूरत दिखाई देती है, उतनी ही बेहतरीन यह रियल लाइफ में भी है। लेकिन एक वक्त वो भी था जब कैटरीना को रोता हुआ देख सलमान खूब हंसते थे। दरअसल हाल ही में कैट ने इस बात खुलासा किया है। यह तब की बात है जब कैटरीना इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर स्ट्रगल कर रही थीं। उस दौरान वह इसे लेकर काफी परेशान रहा करती थीं।

हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए काफी बातें की हैं। उन्होंने इस बातचीत में बताया कि, "मुझे जॉन अब्राहम और तारा शर्मा की फिल्म 'साया' के लिए साइन किया गया था। इस फिल्म में मैं एक भूत का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली थी। लेकिन 2 दिनों बाद ही मुझे इस फिल्म से निकाल दिया गया। इसकी वजह से मैं बहुत रोई, रोने की वजह से मेरी आंखे भी सूज गई थीं। इसी बीच मैं सलमान खान से मिली और उनके सामने भी मेरी आंखो से आंसू बहने लगें। मैंने रोते हुए सारी बात बताई। मैंने उनसे कहा कि अब मेरा फिल्मी करियर खत्म हो गया। बस फिर क्या था उन्होंने जोर जोर से मुझ पर हंसना शुरु कर दिया।"

कैटरीना ने आगे बताया कि, उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा था। "सलमान ने मुझे समझाया कि ऐसा कई बार होगा। उन्होंने कहा एक फिल्म के जाने से इतना परेशान नहीं होना चाहिए। आगे भी बहुत अवसर मिलेंगे। बस अपने काम पर फोकस करो।" बता दे सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए जल्द ही मोरोको रवाना होने वाले हैं। प्रियंका चोपड़ा ने दी ड्वेन जॉनसन को मात, बनीं नंबर वन सोशल मीडिया सेलिब्रिटी

Latest Bollywood News