A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने किसी को गले लगाते हुए शेयर की अपनी तस्वीर, यूजर्स बोले- ये विक्की कौशल है...

कैटरीना कैफ ने किसी को गले लगाते हुए शेयर की अपनी तस्वीर, यूजर्स बोले- ये विक्की कौशल है...

कैटरीना कैफ की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

katrina kaif shares pic hugging someone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: VICCKAAT कैटरीना कैफ ने किसी को गले लगाते हुए शेयर की अपनी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी एक फोटो शेयर कर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो किसी को गले लगाती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद फैंस के बीच ये जानने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर कैटरीना किसे हग कर रही हैं। फिलहाल फैंस टीशर्ट के कलर से ये कयास लगा रहे हैं कि फोटो में कैटरीना के साथ कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप में होने की खबर कई बार सामने आ चुकी है, लेकिन अभी तक दोनों ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। अब इस तस्वीर ने एक बार फिर दोनों के डेट करने की खबर को आग की तरह फैला दिया है। इस तस्वीर में कैटरीना ने जिसे गले लगाया हुआ है, उसकी टीशर्ट का कलर हुबहू विक्की की टीशर्ट से मिलता है, जिसे पहनकर उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट की हैं।

कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को डेब्यू मूवी 'सुस्वागतम खुशामदीद' पर सलमान खान ने दी बधाई

इससे पहले भी कैटरीना और विक्की तब चर्चा में आए थे, जब कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की थी और उसमें विक्की का रिफ्लेक्शन दिखाई दे रहा था। हालांकि, बाद में इस पोस्ट को कैटरीना ने हटा लिया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सरदार उद्धम सिंह की बायोपिक में नज़र आएंगे, जिसे शुजीत सरकार डायरेक्ट करेंगे। वहीं, कैटरीना अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी की रिलीज का वेट कर रही हैं, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। 

Latest Bollywood News