Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ को डेब्यू मूवी 'सुस्वागतम खुशामदीद' पर सलमान खान ने दी बधाई

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। इसे लेकर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इसाबेल और पुलकित को बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2021 20:32 IST
SALMAN WISHES PULKIT AND ISAKIF - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN SALMAN WISHES PULKIT AND ISAKIF 

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान दिलाने में सलमान खान का बड़ा योगदान रहा है। अब कैटरीना की बहन इसाबेल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। गुरुवार को उनकी फिल्म का पहला लुक सामने आया। ऐसे में सलमान कहां पीछे रहने वाले थे। भाईजान ने सोशल मीडिया के जरिए कैटरीना की बहन इसाबेल और पुलकित सम्राट को फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया। 

कृति सेनन से राजकुमार राव तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

इंस्टाग्राम पर मूवी के एक्टर पुलकित सम्राट और इसाबेल की तस्वीर वाली पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'अरे वाह पुलकु और इसा...आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद मूवी में एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। बधाई और ऑल द बेस्ट। भगवान का आशीर्वाद बना रहे।' सलमान खान की इस पोस्ट पर इसाबेल ने कॉमेंट करते हुए उन्हें धन्यवाद बोला है। इसके साथ ही हाथ जोड़ते हुए एक हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

खुद को खूबसूरत मानने में काजोल को लगा लंबा वक्त, अब बताई इसके पीछे की वजह

बता दें कि 'सुस्वागतम खुशामदीद' में पुलकित सम्राट के साथ इसाबेल कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सामाजिक समरसता पर एक अंतर्निहित संदेश के साथ एंटरटेनर पुलकित सम्राट दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका निभाएंगे। वहीं इसाबेल आगरा के शहर में रहने वाले नूर की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म को इनसाइट इंडिया और एंडेमोल शाइन इंडिया ने येलो आंट प्रोडक्शंस के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement