A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ ने रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए शेयर किया वीडियो, फैन्स से पूछा ये सवाल

कटरीना कैफ ने रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए शेयर किया वीडियो, फैन्स से पूछा ये सवाल

कटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने रेड शॉर्ट ड्रेस में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

katrina kaif- India TV Hindi कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ खास शेयर करती रहती हैं। इस बार कटरीना ने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह रेड शॉर्ट ड्रेस में रेड कार्पेट पर वॉक कर रही हैं।

कटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस बार एक ट्विस्ट के साथ अपने फेवरेट कैंपेन के लिए रेड कार्पेट के लिए तैयार हूं। क्या आप बता सकते हैं कौन-सा कैंपेन है? वीडियो में कटरीना अपने बाल लहराते हुए रेड कार्पेट पर वॉक करके आती हैं और कैमरा के सामने पोज़ करती हैं।

कटरीना कैफ की इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कटरीना का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वह कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जबरदस्त तो दूसरे ने लिखा- उफ्फफफ...

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मार्च को शाम को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:

'सूर्यवंशी' के सेट से अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का वीडियो हुआ लीक, स्पोर्ट्स बाइक पर आए नजर

सेट पर दुल्हन के अवतार में नजर आईं कटरीना कैफ, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Latest Bollywood News

Related Video