A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस पर कैटरीना को कमेंट करना पड़ा महंगा, सोनम कपूर ने दिया ये करारा जवाब

जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस पर कैटरीना को कमेंट करना पड़ा महंगा, सोनम कपूर ने दिया ये करारा जवाब

'भारत' एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की शॉर्ट ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट किया है।

<p>sonam kapoor, katrina kaif, jhanvi kapoor</p>- India TV Hindi sonam kapoor, katrina kaif, jhanvi kapoor

नई दिल्ली: भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की शॉर्ट ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट किया है। जी हां हाल ही में कैटरीना, नेहा धूपिया के चैट शो 'BFFs With Vogue' बतौर गेस्ट पहुंची। शो की होस्ट नेहा ने कैट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई सवाल किये। इस शो में नेहा और कैट के अलावा Vogue इंडिया मैगजीन की फैशन डॉयरेक्टर अनीता श्रॉफ अदजानिया भी थी।

नेहा ने कैटरीना से पूछा तुम्हें किस सेलेब्रिटी का जिम लुक ओवर द टॉप लगता है। इस पर कैट ने कहा उन्हें जाह्नवी का लुक ओवर द टॉप नहीं लगता है लेकिन उन्हें जाह्नवी के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता है। 

कैट ने आगे कहा कि मैं और जाह्नवी दोनों एक ही जिम में जाते हैं लेकिन मैं उसके शॉर्ट्स को लेकर बेहद चिंतित हूं। आपको बता दें कि जाह्नवी को अक्सर जिम के बाहर छोटे ड्रेस या शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया है।

बता दें कि सोनम कपूर को कटरीना कैफ की ये बात पसंद नहीं आई। सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो के साथ सोनम कपूर ने लिखा- वो रेगुलर कपड़े भी पहनती है। उसमें काफी अच्छी लगती है। 

Sonam Kapoor

लेकिन कुछ घंटे बाद सोनम ने एक नया इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि मेरी बहन और मेरी अच्छी दोस्त कैटरीना के बीच की बात है तो इसे बढ़ाया न जाए। ये दोनों के बीच की हंसी मजाक वाली बात है।

sonam kapoor

बता दें कि कटरीना कैफ, नेहा धूपिका के टॉक शो वोग बीएफएफ में पहुंची थीं। यहां उनसे पूछा गया था कि किस सेलेब्रिटी का जिम लुक उन्हें ओवर द टॉप लगता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ और दबंग खान सलमान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

राघव लॉरेंस की Laxmmi Bomb में वापसी, अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया

Sonakshi Sinha Birthday Special: ये हैं दबंग गर्ल की वो 5 फिल्में जो आपको करेंगी खूब एंटरटेन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा 5 साल का लीप, मोहेना सिंह शो को कहेंगी अलविदा? 

Latest Bollywood News