A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शेखर कपूर-सुचित्रा कृष्णमूर्ति के प्रॉपर्टी केस में नाम घसीटे जाने पर बेटी कावेरी को आया मीडिया पर गुस्सा

शेखर कपूर-सुचित्रा कृष्णमूर्ति के प्रॉपर्टी केस में नाम घसीटे जाने पर बेटी कावेरी को आया मीडिया पर गुस्सा

शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी हैं कावेरी कपूर। शेखर और सुचित्रा अलग हो चुके हैं।

शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी हैं कावेरी कपूर- India TV Hindi शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी हैं कावेरी कपूर

शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी कपूर ने अपने माता-पिता से जुड़े मामले में उनके नाम को घसीटे जाने पर नाराजगी व्यक्त की है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने संपत्ति मामले में अपने पूर्व पति शेखर कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कावेरी कपूर ने कहा- "वर्षों से मैं अपने माता-पिता और उनके संबंधों पर किसी भी बातचीत या टिप्पणी करने से दूर रही हूं। लेकिन कल एक मीडिया रिपोर्ट ने मेरा नाम मेरे माता-पिता के केस के संबंध में लिया। मैं सीधे कहना चाहूंगी, मेरे पिता श्री शेखर कपूर के साथ मेरे बहुत मजबूत और प्यारे संबंध हैं। मैं निराश हूं कि मेरा नाम इस तरह से खींचा गया। एक 19 वर्षीय के रूप में मुझे पता है कि मैं अपने लिए बोल सकती हूं। मुझे इस मामले या मेरे माता-पिता के बीच किसी भी मामले से कोई लेना-देना नहीं है। "

नानी और मां के साथ घूमने निकले नन्हें तैमूर, पैपराजी को देखते ही चिल्लाए, 'ऐ भाई लोग'

एक मनोरंजन पोर्टल ने एक रिपोर्ट दी थी कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति को कुछ दिन पहले एक पारिवारिक अदालत में रोते हुए देखा गया था। कभी हां कभी ना की स्टार सुचित्रा ने शेखर कपूर के खिलाफ एक फ्लैट पर मामला दर्ज किया था, जिसमें उनकी बेटी कावेरी के लिए उसका हक मांगा गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो सुचित्रा ने अपनी बेटी कावेरी के लिए शेखर की संपत्ति पर दावा ठोका है। सुचित्रा ने दावा किया है कि उनकी इस प्रॉपर्टी में अभिनेता कबीर बेदी ने कब्जा किया है और वह इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

सुचित्रा के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि 'कबीर बेदी जिस फ्लैट में रह रहे हैं वो ऐसी प्रॉपर्टी है जिस पर विवाद चल रहा है।' उनके दोस्त ने ये तक कह दिया, 'भगवान ना करे, अगर सुचित्रा को कुछ हो गया तो कावेरी उन लोगों के खिलाफ कैसे लड़ाई करेगी जो पहले से ही उस घर में रह रहे हैं और जिन्हें शेखर कपूर का पूरा सपोर्ट भी मिल रहा है।'

उनके दोस्त ने यह भी कहा कि- सुचित्रा की बेटी कावेरी सिर्फ एक टीनएजर है और एक माँ की तरह, वह नहीं चाहती कि उसकी बेटी उसके लिए संघर्ष करे, इसलिए अभी कानून के पास जाना ही सही लग रहा है। संपत्ति विवाद ने तीन साल पहले भी सुर्खियां बटोरी थीं, जहां सुचित्रा ने कबीर बेदी को फ्लैट के 'बाहर जाने' के लिए कहा था, यहां तक ​​कि उनकी पत्नी परवीन ने भी दावा किया था कि सुचित्रा ने शेखर पर जादू कर दिया है।

मिस्टर इंडिया के निर्देशक शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 1997 में शादी की थी और 2006 में उनका तलाक हो गया था। कावेरी उनकी इकलौती बेटी हैं जिनका जन्म 2001 में हुआ था। कावेरी कपूर एक गायिका हैं और हाल ही में अपने संगीत वीडियो स्मेल ऑफ द रेन के लिए मशहूर हस्तियों द्वारा की जा रही तारीफों से खुश हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News