A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन पर फैंस यश की​ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' जल्द लाने की कर रहे हैं डिमांड

निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन पर फैंस यश की​ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' जल्द लाने की कर रहे हैं डिमांड

निर्देशक प्रशांत नील को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देने के साथ, फैंस जल्द ही केजीएफ: चैप्टर 2 को बड़े पर्दे पर लाने की मांग कर रहे हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 - India TV Hindi Image Source : TWITTER/HOMBALEFILMS केजीएफ चैप्टर 2 

सबसे लोकप्रिय फिल्म केजीफ: चैप्टर 1 के निर्देशक प्रशान्त नील का आज जन्मदिन मनाया जा रहा है। निर्देशक को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया में ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनके स्वास्थ्य और खुशी की कामना के साथ-साथ फैंस केजीएफ: चैप्टर 2 को जल्द ही बड़े पर्दे पर लाने की मांग के कर रहे हैं। आपको बता दें कु सुपरस्टार यश अभिनीत केजीएफ: चैप्टर 1  साल 2018 में रिलीज  हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब हर कोई इसके दूसरे चैप्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

प्रशांत नील के जन्मदिन पर फैंस ने  केजीएफ:  चैप्टर 2 की मांग कर रहे हैं। हाल में ही फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया था कि यह फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को स्क्रीन पर आएगी।  जाहिर है कि प्रशंसकों के लिए इतने दिन इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। आपको बता दें कि इस बार केजीएफ-चैप्टर 2 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की  भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

केजीएफ स्टार यश सोशल डिस्टेंस के दौर में बेटी संग बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

ट्विटर पर एक फैन से निर्देशक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हमारे प्रिय निर्देशक @prashanth_neel को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। हम केजीएफ- चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।" 

वहीं दूसरे ने लिखा, "बाहुबली के बाद यह एकमात्र फिल्म है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और विशेष रूप से नए किरदार अधिरा।

आपको बता दें प्रशांत नील द्वारा निर्देशित,  केजीएफ चैप्टर  2 में श्रीनिधि शेट्टी भी मुख्य भूमिका में होंगे।  चैप्टर 1 के तरह ही दूसरा चैप्टर भी चार भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगा।

Latest Bollywood News