A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किम शर्मा हुईं मुंबई में घर और काम ढूंढ़ने को मजबूर, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

किम शर्मा हुईं मुंबई में घर और काम ढूंढ़ने को मजबूर, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

किम शर्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि किम के पति अली पुंजानी ने उन्हें छोड़ दिया है। किसी वजह बताई जा रही है कि...

kim sharma- India TV Hindi kim sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि किम के पति अली पुंजानी ने उन्हें छोड़ दिया है। इसकी वजह बताई जा रही है कि वह किसी और को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि किम पिछले कुछ महीनों से अपने पति का घर छोड़कर मुंबई में ही रह रही हैं, इसके साथ ही वह अपने लिए जॉब की भी तलाश कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि अली को अब कोई और महीला पसंद आ गई हैं इसीलिए उन्होंने किम को छोड़ दिया। अली इस महीला से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है। अली से शादी के बाद किम ने अभिनय जगत से दूरियां बना लीं और पूरी तरह अपने परिवार में व्यस्त होकर केन्या में ही शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन अब किम ने न सिर्फ अली का घर छोड़ा बल्कि उन्होंने अली के होटल्स में अपनी सीईओ की पोस्ट भी छोड़ दी है। इसीलिए अब उन्हें आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। किम अब मुंबई में ही अपना नया बिजनेस शुरु करने के बारे में सोच रही हैं।

kim sharma

बता दें कि अली पहले से ही शादी शुदा थे और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर किम से 2010 में शादी की थी। लेकिन अब किम के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चल सका। वैसे पिछले दिनों किम के अफेयर्स की खबरें भी मीडिया में खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि वह फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं।

Latest Bollywood News