Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

IPL 2017: सुशांत सिंह राजपूत और मलाइका अरोड़ा ने जमाया रंग

सुशांत सिंह राजपूत को हम 'एम.एस.धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अभिनय करते हुए देख चुके हैं। अब रविवार को वह वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के थीम सॉन्ग पर थिरकते हुए दिखाई दिए। उनके साथ मलाइका अरोड़ा ने जमकर ठुमके लगाए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2017 12:48 IST
malaika- India TV Hindi
malaika

नई दिल्ली: आईपीएल हमेशा ही दर्शकों का सबसे पसंदीदा रहा है। यह और भी ज्यादा रोचक तब हो जाता है जब इसमें बॉलीवुड सितारे ठुमके लगाते हैं। वैसे जहां एक तरफ फिल्मी हस्तियों को यहां परफोर्म करने के लिए एक प्लैटफॉर्म मिल जाता है, वहीं इस ग्राउंड में पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स को देखने का भी शानदार मौका होता है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हम 'एम.एस.धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अभिनय करते हुए देख चुके हैं। अब रविवार को वह वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के थीम सॉन्ग पर थिरकते हुए दिखाई दिए। उनके साथ मलाइका अरोड़ा ने जमकर ठुमके लगाए।

सुशांत, ऋतिक रोशन की फिल्म 'अग्निपथ' के गाने 'श्री गणेशा देवा' पर थिरकते दिखे। उन्होंने अपनी जबरदस्त परफोर्मेंस से पूरे स्टेडियम में मौजूद लोगों का समां बांध दिया। वहीं मलाइका ने 'रंग बरसे' गाने पर शानदार डांस किया। पालकी में सवार होकर एंट्री करने वाली मलाइका को देख सभी उनके दीवाने हो गए।

मलाइका ने सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'ढोली तारो ढोल बाजे' की धुन पर स्टेज पर एंट्री की।

इसके बाद उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की टाइटल ट्रैक पर सुशांत संग मिलकर जमकर डांस किया।

सुशांत और मलाइका ने अपने परफोर्मेंस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बता दें कि सुशांत से पहले दिशा पटानी 8 अप्रैल को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंकिंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट में शानदार परफोर्मेंस दे चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement