A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति से अलग होने की खबरों पर किम शर्मा ने ट्विटर पर दी सफाई

पति से अलग होने की खबरों पर किम शर्मा ने ट्विटर पर दी सफाई

किम शर्मा की शादी शुदा जिंदगी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि किम के वैवाहिक जीवन में काफी हलचल हो रही है। लेकिन इन सभी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब किम शर्मा ने...

kim sharma- India TV Hindi kim sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा की शादी शुदा जिंदगी को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि किम के वैवाहिक जीवन में काफी हलचल हो रही है। लेकिन इन सभी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब किम शर्मा ने सोमवार को कहा कि वह अपने शादीशुदा जीवन में समस्याओं की खबरों के बारे में कोई सफाई नहीं देना चाहतीं और इन सब पचड़ों में नहीं पड़ना चाहतीं।

हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि अली को अब कोई और महिला पसंद आ गई हैं इसीलिए उन्होंने किम को छोड़ दिया। अली इस महिला से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है। अली से शादी के बाद किम ने अभिनय जगत से दूरियां बना लीं और पूरी तरह अपने परिवार में व्यस्त होकर केन्या में ही शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन अब किम ने न सिर्फ अली का घर छोड़ा बल्कि उन्होंने अली के होटल्स में अपनी सीईओ की पोस्ट भी छोड़ दी है। इसीलिए अब उन्हें आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। किम अब मुंबई में ही अपना नया बिजनेस शुरु करने के बारे में सोच रही हैं। किम और पुंजानी की शादी 2010 में हुई थी।

लेकिन किम ने अब इसके जवाब में ट्वीट कर कहा, "मैं इन सब पचड़ों में नहीं पड़ना चाहती और इन बेकार की चर्चाओं पर ध्यान नहीं देना चाहती।" बता दें किम को पिछली बार 2009 आई तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' में देखा गया था।

Latest Bollywood News