A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कीर्ति कुलहरि ने बताया किस तरह बनती है कोई फिल्म

कीर्ति कुलहरि ने बताया किस तरह बनती है कोई फिल्म

कीर्ति कुलहरि इन दिनों विवादित फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कीर्ति का कहना है कि फिल्म केवल एक व्यक्ति से नहीं, बल्कि कई किरदारों से मिलकर बनती है और वही इसे दिलचस्प बनाते हैं। वर्ष 2016 की फिल्म 'पिंक' के लिए हालांकि...

kirti- India TV Hindi kirti

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी फिल्म 'पिंक' से चर्चा में आई अभिनेत्री कीर्ति कुलहरि इन दिनों विवादित फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कीर्ति का कहना है कि फिल्म केवल एक व्यक्ति से नहीं, बल्कि कई किरदारों से मिलकर बनती है और वही इसे दिलचस्प बनाते हैं। वर्ष 2016 की फिल्म 'पिंक' के लिए हालांकि दर्शकों और समीक्षकों ने कीर्ति को भी सराहा, लेकिन फिल्म में उनकी सह-कलाकार तापसी पन्नू को ही इसके लिए कई अवॉर्ड और नामांकन मिले। आगामी फिल्म 'इंदू सरकार' में मुख्य भूमिका निभा रहीं कीर्ति से जब पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म से वह ख्याति या श्रेय मिल गया है, जिसकी वह हकदार थीं।

तो इस पर अभिनेत्री ने कहा, "जब मैंने 'पिंक' की पटकथा सुनी तो मुझे पता था कि यह तीन लड़कियों की कहानी है। मुझे कोई असुरक्षा महसूस नहीं हुई। मैं इस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहूंगी कि फिल्म से किसे क्या लाभ मिला। मुझे लगता है कि फिल्म किसी एक शख्स से नहीं, बल्कि कई किरदारों से बनती है।" उन्होंने कहा, "फिल्म में प्रत्येक किरदार का योगदान इसे दिलचस्प बनाता है।" वर्ष 2010 की 'खिचड़ी : द मूवी' से अभिनय करियर की शुरुआत करने वालीं कीर्ति ने 'इंदू सरकार' के बारे में कहा, "फिल्म में मेरा किरदार इंदू का है, जिसके उसके पति नवीन (तोता रॉय चौधरी) से वैचारिक मतभेद हैं। वैचारिक व भावनात्मक संघर्ष को दर्शाने वाले दृश्यों में उनकी (चौधरी) उपस्थिति व प्रदर्शन भी उतना ही महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "मैंने सिर्फ शीर्ष भूमिका निभाई है, लेकिन जब सभी अपनी भूमिका खूबसूरती से निभाते हैं तो फिल्म अच्छी बनती है।" मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म 1975 के आपातकाल पर आधारित है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। (‘मैंने प्यार किया’ के बाद क्यों हुईं गायब, भाग्यश्री ने खोला राज)

Latest Bollywood News