A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कीर्ति कुल्हरी की 'इंदु सरकार' को लेकर बोले आडवाणी

कीर्ति कुल्हरी की 'इंदु सरकार' को लेकर बोले आडवाणी

कीर्ति कुल्हरि के अभिनय से सजी और मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'इंदु सरकार' लंबे वक्त वक्त तक विवादों में छाई रही। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई। हाल ही में उनकी यह फिल्म...

advani- India TV Hindi advani

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरि के अभिनय से सजी और मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'इंदु सरकार' लंबे वक्त वक्त तक विवादों में छाई रही। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई। हाल ही में उनकी यह फिल्म वयोवृद्ध भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और उनकी बेटी ने देखी और कीर्ति के काम को काफी सराहा भी। इसी के कारण कीर्ति बेहद खुश हैं। उन्होंने इंदू की भूमिका में कीर्ति की प्रशंसा करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने जटिल भूमिका और कहानी को इतनी अच्छी तरह से संभाला है।

कीर्ति ने कहा, "कलाकार होने के नाते सराहना आपके लिए खास होती है। आपातकाल के समय को देख चुके आडवाणी जी ने कहा कि उन्हें मेरा काम पसंद आया और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों से जुड़ने के लिए मैं इस तरह का काम जारी रखूंगी।"

बता दें कि 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1975-77 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी है। यह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी से प्रेरित है। इसके कारण संजय निरूपम सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने इस फिल्म की निंदा की थी। (ऋचा चड्ढ़ा ने बताया जिंदा रहने का शानदार तरीका)

Latest Bollywood News